एक्स बॉयफ्रेडं सुशांत सिंह राजपूत को ऐसे ट्रिब्यूट देंगी अंकिता लोखंडे,अवार्ड फंक्शन में करेंगी परफॉर्म

By Aditi Nov. 20, 2020, 6:23 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह गए। सुशांत के जाने का दुःख हर किसी को है, अभी भी सुशांत के परिवार वाले और उनके फैन्स इस दुःख से उबर नहीं पाए हैं। 5 महीने के लम्बे समय के बाद भी सुशांत की मौत के राज का सच सामने नहीं आया है। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेडं रही अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)भी उनकी मौत से सदमे में आ गयी थीं। इसी बीच अब खबरों की माने तो अंकिता दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट (Tribute) देने वाली हैं। 

टीवी सीरियल पवित्रा रिश्ता अपने समय के सबसे सफल टीवी शो में से एक था। शो के लीड अंकिता और सुशांत इसी से टेलीविजन के सुपरस्टार बने। इसी शो से दोनों को प्यार हुआ और दोनों 6 साल तक दोनों रिलेशनशिप में थे। शो में मानव अर्चना का किरदार निभा कर दोनों ने सबके दिलों पर राज किया। ब्रेकअप के कुछ समय पहले दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन वो पूरा नहीं हुआ। सुशांत की मौत के बाद एकता कपूर ने इस शो को दुबारा टेलीकास्ट भी किया था। 

इसी बीच अब खबरें हैं कि अंकिता लोखंडे एक अवॉर्ड फंक्शन में परफॉर्म करेंगी जहां वह सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देती नजर आएँगी। ये अवॉर्ड शो जी टीवी पर प्रसारित होगा, जिस चैनल से पवित्रा रिश्ता की शुरुआत हुई, ये अंकिता के लिए एक इमोशनल पल होने वाला है। हालांकि अभी अंकिता किस तरह की परफॉरमेंस देने वाली हैं उसके बारे में पता नहीं है, लेकिन यह सुशांत के परिवार और फैन्स और दुनिया भर में जो लोग अभी भी सुशांत के न्याय के लिए लड़ रहे है के लिए एक बहुत ही भावुक होने जा रहा है, माना जा रहा है कि दोनों के शो पवित्र रिश्ता की यादें मंच पर दिखाई जाएंगी या वो फिल्म के गानों पर डांस कर सकती हैं । 

Related Story