अनीता हसनंदानी के घर आई एक और खुशखबरी, एक्ट्रेस ने खरीदी लक्जरी मर्सिडीज बेंज कार

By Sarika July 21, 2021, 1:10 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- Anita hassanandani bought a new Mercedes Benz Car : 'नागिन 3' फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita hassanandani) इसी साल फरवरी में मां बनी हैं। अनीता ने 9 फरवरी 2021 को बेटे आरव को जन्म दिया हैं। बेटे के जन्म के करीब 6 महीने बाद अब अनीता के घर एक और खुशखबरी आई है। वो खुशखबरी ये है कि एक्ट्रेस ने हाल ही में एक लग्जरी मर्सिडीज बेंज कार (Mercedes Benz Car) खरीदी है। जिसकी फोटोज और वीडियोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। 

अनीता ने अपनी ब्रांड न्यू कार की कई तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है,जिसमें उनकी ब्लैक रंग की मर्सिडीज बेंज चमचमाती हुई खूबसूरत नजर आ रही है। वही एक विडियो में उनके पति रोहित रेड्डी नारियल फोड़कर कार की पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। 

वही अनीता ने अपनी इस न्यू कार की नंबर प्लेट की एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसको शेयर करते हुए अनीता ने बताया कि नई कार की नंबर प्लेट उनके लिए खास है।

 दरअसल उनकी कार पर 0902 नंबर लिखा हुआ जो उनके बेटे आरव की बर्थ डेट है। इस नंबर प्लेट की तस्वीर को शेयर करते हुए अनीता हसनंदानी हार्ट फेस इमोजीस के साथ लिखती हैं, "आरव रेड्डी का बर्थ डे । इसे लेकर रोहित रेड्डी बेहद उत्साहित हैं" । 

अनीता का ये पोस्ट सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं, साथ ही फैन्स उन्हें नई कार के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं भेज रहे हैं। 

आपको बता दें कि अनीता ने फरवरी में अपने बेटे को जन्म दिया था। और इन दिनों वो अपना प्रेग्नेंसी वेट कम करने के लिए मेहनत कर रही हैं। वो आखिरी बार नागिन 5 में नज़र आई थी। फिलहाल अनीता टीवी से दूर हैं और अपने बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

 वो अक्सर अपने बेटे आरव की क्यूट फोटो और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दें कि अनीता और रोहित का ये पहला बच्चा है जो शादी के कई साल बाद हुआ है। फैन्स भी आरव की फोटोज को बहुत पसंद करते हैं और उसपर खूब प्यार लुटाते हैं।

Related Story