Anita Hassanandani ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, वीडियो में फैंस को दिखाया बेटे का चेहरा

By Sweety Feb. 22, 2021, 4:30 p.m. 1k

स्वीटी गौर -  Anita Hassanandani and Rohit Reddy introduced baby Aarav Reddy - छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) का परिवार अब बढ़ गया है। एक्ट्रेस के घर में नए मेहमान ने दस्तक दी है।  हाल ही में अनिता  ने 9 को फरवरी एक प्यारे से बेटे  को जन्म दिया है । बेटे के परेटेंस बनने की खबर अनीता के हसबैंड रोहित रेड्डी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए सभी को दी थी। जिसके बाद से फैंस को बस बच्चे का चेहरा देखना का बेसब्री से इंतज़ार था। सभी की ख्वाहिशों को पूरा करते हुए अनीता अपने बेटे की पहली पूरी तस्वीर शेयर की है।

दरअसल अनीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो के ज़रिए अनीता और रोहित ने काफी यूनिक तरीके से अपने बेटे का चेहरा सभी को दिखाया है। वीडियो में रोहित रेड्डी पत्नी अनीता के पेट पर बम को आग लगाते हैं। जैसे ही वह फटता है बेबी हाथ में नजर आता है। वीडियो शेयर करते हुए अनीता ने लिखा, “और हमारा बेबी आरव आ गया। 9-02-2021”।

बच्चे का चेहरा देखने के साथ साथ फैंस को अनीता और रोहित का वीडियो भी काफी पसंद आया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । इससे पहले भी अनीता ने मां बनने के बाद अपनी और उनके बेटे की साथ में तस्वीर शेयर की थी लेकिन उसमें बच्चे के चेहरा नहीं दिख रहा था। अब इस वीडियो में इस कपल के नन्हें बच्चे का पूरा चेहरा नज़र आ रहा है। 

बता दें कि कुछ समय पहले कॉमेडियन भारती सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गिफ्ट हैंपर का एक वीडियो शेयर किया था। जिसे उन्होंने अनीता और रोहित को भेजा था। इस हैंपर पर एक कार्ड भी था जिस पर  अनीता, रोहित और आरव लिखा हुआ है। ये नाम देखकर फैंस ने पहले ही अंदाजा लगा लिया था कि बेटे का नाम आरव रखा गया है। साथ ही आपको ये भी बता दें -  अनीता और रोहित ने बेटे आरव रेड्डी का नया इंस्टाग्राम अकाउंट भी खोल दिया है। इतना ही नहीं 20 हजार लोगों ने इस अकाउंट को फॉलो करना भी शुरू कर दिया है। 

Related Story