एक्टर Anirudh Dave की हालत में हुआ सुधार, जल्द मिल सकती हैं अस्पताल से छुट्टी

By Aditi May 4, 2021, 7:53 p.m. 1k

इन दिनों देशभर में कोरोना वायरस का सकंट छाया हुआ है। ऐसे में हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है। इस महामारी की चपेट में आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे भी चपेट में आ रहे हैं और अब इसी बीच टीवी इंडस्ट्री के जाने माने फेम एक्टर अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave)  पिछले हफ्ते कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। 

अचानक से उनकी तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें आईसीयू (ICU) में शिफ्ट करवाया गया था। जहां उनकी तबीयत काफी नाजुक बनी हुई थी। हालांकि अब एक्टर को लेकर एक राहत भरी खबर सामने आ रही है। अनिरुद्ध दवे की हालत में पहले के मुकाबले सुधार हुआ है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक "अनिरुद्ध के फेफड़ें कोरोना से 75 फीसदी तक संक्रमित हो गये थे। मगर अब उनका संक्रमण पहले के मुकाबला थोड़ा कम हुआ है। अनिरुद्ध का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि अगर अगर अगले 4-5 दिनों तक इसी तरह से अनिरुद्ध का सीटी स्कोर घटता रहा तो वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। 

अनिरुद्ध को लगातार ऑक्सीजन भी दी जा रही है और जल्द ही उन्हें छुट्टी भी दे दी जाएगी। इस वक्त अनिरुद्ध की पत्नी शुभी, भाई नितिन, बहन और जीजाजी सभी भोपाल में हैं और अनिरुद्ध की तबीयत में हुए सुधार के बाद सभी ने राहत की सांस ली है।

अनिरुद्ध के वर्क फ्रंट की बात करे तो लॉकडाउन की लव स्टोरी, अस्तित्व के एहसास की' और 'पटियाला बेब्स' और बंधन जैसे कुछ शोज में काम किया। साथ ही अनिरुद्ध अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में भी नजर आएंगे फिल्म में जासूसी थ्रिलर में अक्षय कुमार, वाणी कपूर और लारा दत्ता मेन लीड रोल नज़र आयेंगे। 

Related Story