बिग बॉस 14 फेम Aly Goni का पूरा परिवार हुआ कोरोना संक्रमित, कहा- अल्लाह रहम करों

By Aditi May 4, 2021, 10:53 p.m. 1k

भारत में कोरोना वायरस के केस पिछले कुछ दिनों से लगातार बढ़ते नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे भी चपेट में आ रहे हैं और अब इसी बीच टीवी इंडस्ट्री के जाने माने फेम एक्टर और बिग बॉस 14 में नजर चुके अली गोनी (Aly Goni) का पूरा परिवार भी इस वायरस का शिकार हो चुका है। 

इस बारे में खुद अली गोनी (Aly Goni) ने खुलासा किया है और बताया है कि "मैं समझ सकता हूं कि लोग क्या महसूस कर रहे हैं जिनके घर वाले कोरोना पॉजिटिव हैं। (मैं समझता हूं कि यह कैसा लगता है यदि आपके परिवार के सदस्यों ने सकारात्मक परीक्षण किया है)। मेरे परिवार के अधिकांश सदस्य पिछले नौ दिनों से कोरोना पॉजिटिव हैं। मेरी मां, मेरी बहन, उसके बच्चे फाइटर है। अल्लाह रहम, ध्यान रखना"।

आपतो बता दें 30 अप्रैल को अली ने कोविड के लिए जांच कराई तो खुद निगेटिव निकले थे। उन्होंने शुक्रवार शाम को ट्वीट किया, और सभी से आग्रह किया कि यदि किसी में भी लक्षण हैं तो खुद का परीक्षण करवाएं। हाल में ही अली ने बताया है कि उनका परीक्षण निगेटिव हैं और अब वे बेहतर महसूस कर रहे हैं। आप सभी को बहुत प्यार है, कृपया देखभाल करें। 

बता दें कि अली गोनी आजकल कुछ प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। इन्होंने गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन संग कई म्यूजिक वीडियोज शूट किए हैं जो जल्द रिलीज होंगे। जैस्मिन और अली ने अपने प्यार का इजहार रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में किया था। अब दोनों साथ हैं और जल्द ही शादी की प्लानिंग कर सकते हैं। 

Related Story