BIG BOSS 14 को मिले अपने टॉप 3 कंटेस्टेंट्स, फिनाले की रेस से बाहर हुए ये दो सितारे

By Aditi Feb. 21, 2021, 9:07 p.m. 1k

  बिग बॉस 14 (Big Boss 14 Finale) का आज फिनाले हैं। शो के होस्ट सलमान खान जल्द ही इस सीजन के विजेता का नाम घोषित करेंगे। लेकिन इस फिनाले से बिलकुल पहले ही शो को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है कि इस फिनाले रेस से दो कंटेस्टेंट्स बाहर हो गए है और शो को अपने टॉप 3 कंटेस्टेंट (Top 3 Contestants)मिल चुके हैं। बिग बॉस के इस सीजन की टैग लाइन ही थी कि अब सीन पलटेगा। तो फिनाले से पहले भी बिलकुल वैसा ही होता नजर आ रहा है। 

दरअसल रिपोर्ट्स की माने तो फिनाले की रेस से अली गोनी बाहर हो गए हैं। कम वोट्स के चलते उन्हें इस नजदीक मोड़ पर आकर शो से बाहर होना पड़ा है।  इस बात से अली  के फैन्स को झटका जरूर लगेगा। क्योंकि ट्रॉफी जीतने की रेस से अली गोनी बाहर हो गए हैं। ये इस सीजन का बिग बॉस का सबसे बड़ा एविक्शन है। 

इसके साथ ये भी खबर आई है कि शो में चैलेंजर के रूप में आई राखी सावंत भी शो से आउट हो गई हैं। उन्हें शो के मेकर्स की ओर से मिले 14 लाख के ऑफर को स्वीकार कर खुद एग्जिट कर लिया है। जिससे राखी भी शो को जीतने की रेस से बाहर हो गई हैं। अगर ये खबर पक्की हुई तो शो के फैन्स को झटका लगना आम होगा। इस खबर के वायरल होते ही फैन्स का दिल टूट सा गया है। क्योंकि फैन्स अली गोनी को टॉप 3 में देख रहे थे और उनका एविक्शन बेहद शॉकिंग है। वहीं निक्की तम्बोली का टॉप थ्री में आना भी किसी को खास रास नहीं आ रहा है। 

बहरहाल इस समय के लिए ये खबर सिर्फ अटकले हैं और सच जल्द ही सलमान खान सबको बताएंगे। लेकिन अगर ये सच हो जाता है तो ये सीजन 14 का सबसे बड़ा ट्विस्ट माना जाएगा। शो में जहां राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही हैं। वहीं निक्की का टॉप 3 में आना बेहद अजीब हो गया है। वैसे टॉप 3 जरूर मिल गए हैं, लेकिन जीतना सिर्फ एक को ही है, ऐसे में उस मोमेंट का इंतजार तमाम फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। 

Related Story