मैया-मैया गाने पर रुबीना दिलैक ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, अली गोनी ने छू लिए पैर

By Aditi Nov. 16, 2020, 4:55 p.m. 1k

अदिति त्यागी -  बिग बॉस 14 में इन दिनों धमाल मचा हुआ है। शो के होस्ट सलमान खान ने दिवाली के मौके पर खूब धूम मचाई। शो में दिवाली के मौके पर टीवी एक्ट्रेस सुधा चंद्रन , मोनालिसा वैम्प बनकर इस एपिसोड में पहुंची वहीं सुरभि ज्योति और महिमा मकवाना अच्छाई टीम बनकर शो में मेहमान के तौर पर शामिल हुईं। इसी एपिसोड में शो के कंटस्टेंट्स को इन मेहमानो के दिए गए टास्क को पूरा करना था और अपना दिवाली गिफ्ट हासिल करना था। इसी टास्क में टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और कविता कौशिक (Kavita Kaushik)के बीच डांस का मुकाबला हुआ जिसमें रुबीना के लटके -झटके देख हर कोई उनका मुरीद हो गया।

दरअसल वीकेंड के वार एपिसोड में ,सुधा चंद्रन और मोनालिसा ने रुबीना और कविता को डांस मुकाबले का टास्क दिया। दोनों के इस टास्क का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हुए  इस वीडियो में रूबीना दिलाइक और कविता कौशिक ने मल्लिका शेरावत के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर किया। 'मैया मैया'गाने पर रुबीना ने ऐसे जबरदस्त ठुमके लगाए कि उनका डांस देख शो के कंटेस्टेंट अली गोनी ने उनके पैर ही छू लिए। रुबीना के डांस ने हैरान कर दिया।  

बता दें कि रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला को बिग बॉस के पिंजरे वाली जेल में कैद होना पड़ा और इस टास्क में  रुबीना ने रेड कलर  का ट्रैक सूट पहना हुआ था। गाने में उनके जबरदस्त डांस से वो कविता को मात दे देती हैं और टास्क जीत लेती हैं। रूबीना का डांस इतना बेहतरीन था कि कोई भी उनसे अपनी निगाहें नहीं हटा पाया। 

बताते चलें कि रविवार को बिग बॉस 14 के वीकेंड के दूसरे वार के एपिसोड में कव्वाली का टास्क हुआ। इसमें शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और जान कुमार सानू की टीम बनाई गई जिसमें दोनों ने एक दूसरे और अन्य घरवालों पर कव्वाली के दौरान खूब तंज कसे। सलमान खान ने भी कव्वाली को खूब एन्जॉय किया।

 एपिसोड के आखिर में नॉमिनेटेड सदस्य रुबीना दिलैक और शार्दुल पंडित में से एक को घर से बेघर करना था जिसमें सलमान ने बताया कि दोनों के वोट्स का मार्जिन बहुत कम है और बाद में घर से शार्दुल बाहर हुए। 

Related Story