ससुराल में मराठी लुक में नजर आईं दिशा परमार, पति राहुल वैद्य के साथ पूजा करती दिखीं

By Sweety July 21, 2021, 3:04 p.m. 1k

स्वीटी गौर -  Disha Parmar in Marathi look at Rahul Vaidya's Parents house सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार ने 16 जुलाई को हाल ही में मुंबई में शादी की है। फैंस की तरफ से इस जोड़ी को दिशूल नाम भी दिया गया है। दोनों सितारों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। शादी के बाद से लगातार ये जोड़ी नई-नई रस्मों को करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं राहुल और दिशा की हर रस्म की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। ऐसे में दिशा और राहुल की कुछ नई तस्वीरें सामने आईं है जिनमें दोनों घर में पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

शादी के बाद राहुल और दिशा के घर पर एक पूजा रखी गई। इस पूजा में राहुल और दिशा दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। एक तरफ जहां दिशा पिंक और ऑरेंज कलर की साड़ी पहने महाराष्ट्रीयन लुक में नजर आईं, वहीं राहुल धोती-कुर्ता पहने दिखाई दे रहे हैं । वहीं नई नवेली दुल्हन दिशा मांग में सिंदुर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में चूड़ा  पहने हुए दिख रही हैं। इस खूबसूरत लुक को एक्ट्रेस ने गोल्ड की ज्वैलरी के साथ पूरा किया है। 

राहुल और दिशा की शादी की सभी वीडियोज़ और तस्वीरें काफी वायरल हुई हैं। हाल ही में दिशा के गृह प्रवेश की वीडियो भी सामने आईं थी। दिशा परमार और राहुल वैद्य का स्वागत उनके परिवार ने बहुत ही धूमधाम से किया। शादी के बाद पहली बार अपने ससुराल आई दिशा परमार को राहुल वैद्य की मां की तरफ से ढ़ेर सारा प्यार मिला। राहुल वैद्य के घर के दरवाजे के पूरे एरिया को फूलों से सजाया गया।

राहुल वैद्य की मां ने दिशा परमार की आरती उतारी उसके बाद उन्होने अपने बेटे और दिशा की नजर भी उतारी। उन्होंने घर में बहु बनकर आई दिशा का दिल से स्वागत किया। इसके अलावा राहुल के घरवालों ने भी उनपर खूब फूल बरसाए। वैद्य हाउस में एंट्री लेते हुए दिशा काफी खुश नजर आईं। बता दें - बिग बॉस के घर के अंदर राहुल ने दिशा को शादी के लिए प्रपोज़ किया था। इसी शो के बाद इन राहुल और दिशा की लव स्टोरी सुर्खियों में छाई थी।

Related Story