31 साल की हुईं एक्ट्रेस अदा खान, एक्टिंग से पहले कॉल सेंटर में करती थी जॉब

By Aditi May 12, 2020, 12:43 p.m. 1k

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अदा खान (Adaa Khan) आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस अदा खान का जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में 12 मई 1989 को हुआ था। लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस ने देर रात अपनी फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। 

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरी शेयर की है जिसमे वो केक काटती नजर आ रहा है और अपने दोस्तों संग वीडियो कॉल पर बात कर रही हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बता रहे है।

टीवी ने आने से पहले अदा मॉडलिंग करती थी। अदा खान ने अपने करियर के शुरुआती दौर में एक कॉल सेंटर में काम किया था। इसी दौरान अदा को कॉफी शॉप में देखकर उन्हें पेंटालुन्स में मॉडलिंग का ऑफर दिया गया था। मॉडलिंग करियर के बाद अदा कई सारे ब्रांड से जुड़ी। इसके अलावा अदा को कई एड शूट में भी किए। 

साल 2009 में एक्ट्रेस ने पालमपुर एक्सप्रेस के साथ टीवी शो से शुरुआत की। इस शो में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुडकर नहीं देखा। एक्ट्रेस के तौर पर अपनी एक खास पहचान बनाने के लिए अदा ने काफी स्ट्रगल किया है।

 उन्हें असली पहनचान एकता कपूर के शो नागिन से मिली थी। इस शो के बाद अदा ने परदेस, पिया बसंती रे, विष या अमृत-सितारा जैसे सीरियल में भी काम किया।

अदा टीवी एक्टर अंकित गेरा के साथ रिलेशनशिप के चलते भी चर्चा में रही थी। एक्टर अंकित सीरियल सपने सुहाने लड़कपन में और अदा सीरियल अमृत मंथन में काम कर रही थीं तब ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे। 

इन दोनों का रिश्ता लगभग एक साल तक चला था और ये शादी करने के बारे में सोच रहे थे। लेकिन जब अदा को अंकित के उनकी सीरियल सपने सुहाने की को-स्टार रूपल त्यागी के साथ चलने वाले अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ दिया।

एक्ट्रेस को घूमने-फिरने का भी बहुत शोक हैं उन्‍हें नई नई जगहो को एक्‍सप्‍लोर करना काफी पसंद है। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करती है। बीते दिनों अदा स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आई थी।

Related Story