नागिन-4 के फिनाले एपिसोड में अदा खान एक बार फिर से दर्शकों के सामने नागिन अवतार में दिखेंगी।

By Neetu July 29, 2020, 1:11 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- एकता कपूर (Ekta kapoor) के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 4' (Naagin 4) की शूटिंग लॉकडाउन के बाद फिर से शुरू हो गई हैं। शो के नए एपिसोड भी आ चुके है। जिसमें दर्शकों को शलाखा यानी रश्मि देसाई (Rashmi Desai) का नागिन अवतार भी देखने को मिला है। वही 'नागिन' फ्रेंचाइजी में एक नागिन ऐसी भी है जिन्होनें पहले, दूसरे और तीसरे सभी सीजन में अपनी जहरीली अदा से सबको अपना दीवाना बनाया है। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस अदा खान (Adah khan) कि , जिन्होनें 'नागिन' सीरीज में शेषा का रोल प्ले किया, उनके इस अवतार ने दर्शकों का खूब दिल जीता।

वही हाल ही मेें खबर मिली है कि ऐक्ट्रेस अदा खान एक बार फिर से एकता कपूर की हिट सीरीज में वापसी कर रही है। खबर है कि नागिन-4 के फिनाले एपिसोड (Finale Episode) में अदा खान एक बार फिर से दर्शकों को अपना नागिन अवतार दिखाने के लिए आ रही हैं। जी हां, निया शर्मा, रश्मि देसाई, विजयेंद्र कुमेरिया और अनीता हसनंदानी के 'नागिन सीजन 4' में अदा खान कि भी जल्द ही एन्ट्री हो रही हैं। अदा खान की एंट्री नागिन-4 में एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आएगी। इसी के साथ अदा खान पहली ऐसी नागिन भी बन जाएंगी जो अब तक के चारों सीजन का हिस्सा बनेंगी। 

वही शो में एन्ट्री कि जानकारी अदा खान ने भी दी है, हाल ही उन्होनें अपने इंस्टा पर एक पिक्चर शेयर करते हुए कैप्शन मेें लिखा है कि, "And we meet Again (और हम फिर से मिलेंगे )।" उनके इस पोस्ट से यही क्यास लगाया जा रहा की वो "नागिन" शो में ही आने का हिंट दे रही हैं। वही इस शो से जुड़े एक सूत्र ने ये जानकारी दि है कि,एकता कपूर शो में अदा खान के आने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। एकता का प्लान है कि अदा कि एन्ट्री से दर्शकों को सीधा कनेक्ट कर सकेंगे और इसलिए लास्ट एपिसोड में अदा खान को वापस लाना एक अच्छा आइडिया है। वही अदा के अलावा सुरभि ज्योति, जिन्होंने तीसरे सीजन में मुख्य नागिन का किरदार निभाया था, वो भी नागिन-4 के लास्ट एपिसोड में दिखाई देंगी। वही 'नागिन' कि टीम जल्द ही फिनाले को शूट कर इस शो के चौथे सीजन को खत्म करने वाले है। जिसके बाद जल्द ही वो 'नागिन 5' को शुरू करेंगे।

Related Story