एक्ट्रेस प्रीति तलरेजा ने मुस्लिम पति पर लगाएं गंभीर आरोप, धर्म परिवर्तन और घरेलु हिंसा का केस दर्ज करवाया

By Aditi Jan. 9, 2021, 12:38 p.m. 1k

स्वीटी गौर- कृष्दासी फेम एक्ट्रेस प्रिटी तलरेजा ने अपने पति के अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाई है।  एक्ट्रेस ने अपने पति अभिजीत पेटकर पर मारपीट के अलावा धर्म परिवर्तन का दवाब बनाना, शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाया है। प्रीति ने खड़कपाड़ा कल्याण पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। प्रीति ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है। उनके चेहरे पर चोट के कई निशान हैं। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज भी दिखाया है जिसमें उनका पति उनकी पिटाई करता दिख रहा है। 

 प्रीति ने सोशल मीडिया पर अपना सारा दर्द बयां किया। वो लगातार पति के मार-पीट और घरेलू हिंसा का शिकार हो रही है।

 प्रीति का आरोप है कि उन्होंने पहले भी पुलिस को शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर सीएम उद्धव ठाकरे, पीएमओ को टैग करते हुए अपनी आपबीती बयां की थी।  हालांकि अब खड़कपाड़ा कल्याण पुलिस ने प्रिटी की शिकायत पर पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

उसने लिखा है  'आदरणीय सीएम सर मैंने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज की है जिसने प्रेम के नाम पर उनसे धोखा किया, उनका इस्तेमाल किया और एक फर्जी मुस्लिम निकाह करके ये यकीन दिलाया कि उनकी आधिकारिक तौर पर शादी हो गई है और मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया है।'

प्रीति के पति के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  प्रिटी ने अभिजीत पेटकर नाम के जिम ओनर से 3 साल पहले शादी की थी। अपनी पोस्ट्स में प्रिटी ने जिक्र किया है कि उनका पति अभिजीत मुस्लिम है और दोनों की शादी मस्जिद में हुई थी । 

 मुस्लिम लॉ के तहत मस्जिद से उन्हें सर्टिफिकेट नहीं दिया गया, अब अभिजीत, प्रिटी से धर्म बदलने की बात कहकर लगातार मारपीट कर रहा है। पति के अत्याचार से तंग आकर उसने शादी तोड़ने का फैसला किया। 

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा है उनका पति ने लीगल डॉक्यूमेंट्स में अपना नाम अभिजीत पेटकर ही लिखता है। वह मुझे 3 साल से प्यार के नाम पर धोखा दे रहा है।  प्रिटी ने सवाल करते हुए लिखा कि क्या बेहतर भविष्य के लिए किसी से प्यार करना या उस पर भरोसा करना गलती है। आपको बता दें कि प्रिटी लगातार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए महाराष्ट्र सरकार, पुलिस और अन्य लोगों से इस मामले में मदद मांग रही हैं।हालांकि पुलिस ने एक्ट्रेस के पति के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली है और अपनी कार्यवाही भी शुरू कर दी है।

Related Story