मां बनीं 'साथ निभाना साथिया' फेम एक्ट्रेस लवलीन सासन

By Aditi Feb. 23, 2020, 11:17 a.m. 1k

टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में परिधि मोदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस लवलीन सासन (Loveleen Sasan) के घर एक छोटे से राजकुमार ने जन्म दिया हैं। दरअसल एक्ट्रेस लवलीन (Loveleen) मां बन गई हैं उन्होंने बेटे को जन्म दिया हैं। एक्ट्रेस ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी हैं। 

लवलीन (Loveleen) ने मां बनने से पहले गोद भराई की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। इन तस्वीरों में लवी हरे रंग की साड़ी में गहने पहने दिख रही हैं। कुछ तस्वीरों में उनके पति कौशिक उन्हें किस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि दरअसल, लवलीन (Loveleen) ने फरवरी में पति कौशिक कृष्णमूर्ति के संग सिख रीति रिवाज से शादी की थी वहीं अब इस कपल ने बीते साल जून में भी दूसरी बार साउथ इंडियन रीति रिवाज से शादी की थी। सोशल मीडिया पर इस कपल की साउथ इंडियन वेडिंग की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। 

सोशल मीडिया पर लवलीन (Loveleen) ने हल्दी, मेहंदी और संगीत की भी तस्वीरें साझा की थीं। इस शादी में लवलीन ने कांजीवरम साड़ी पहनी थी जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं। 

लवी ने अपनी शादी के बाद एक इंटरव्यू में कहा था, 'साथिया के बाद मुझे जो भी रोल ऑफर हुए, वो मुझे पसंद नहीं आए । जब भी मुझे कोई अच्छा रोल ऑफर होगा तो मैं जरूर काम करूंगी। वैसे मैं बेंगलुरु में सेटल हो रही हूं लेकिन काम के लिए मुंबई आती रहूंगी।'

लवलीन सासन ने बड़े अच्छे लगते है सीरियल से साल 2011 में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद कितनी मोहब्बत है 2, सावधान इंडिया, अनामिका और कैसा ये इश्क है...अजब सा रिस्क है में भी नजर आईं। हालांकि उन्हें पहचान साथ निभाना साथिया सीरियल से मिली थी। 

Related Story