इन एक्ट्रेससे ने शादी के बाद टीवी की दुनिया को कहा अलविदा,जानिए कौन है

By Aditi Feb. 24, 2020, 2:22 p.m. 1k

कहते हैं बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में अगर किसी एक्ट्रेस ने शादी कर ली जो उसे काम ग्लैमर की दुनिया में काम मिल पाया थौड़ा मुश्किल हो जाता हैं। ये कहावत कहीं न कहीं सही भी हैं। टीवी औ बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेससे हैं जिन्होंने शादी की और इस ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया। कई अभिनेता या अभिनेत्रियां शादी होने के बाद अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हो जाते हैं। ऐसी ही टेलीविजन की कई सेलेब्रिटीज हैं जिनकी शादी होने के बाद उनके करियर में ब्रेक लग गया। आज हम अपको बताएंगे उन टीवी एक्ट्रेससे के बारे में जो शादी करने के बाद लाइम लाइट से दूर चली गईं हैं।

टेलीविजन की मशहूर अदाकारा और डांसर मोहिना कुमारी हाल ही में अक्टूबर में सुयश रावत के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। मोहिना टेलीविजन के सबसे मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आई थीं। वहीं शादी के बाद मोहिना ने इस सीरियल को अलविदा कह दिया है। फिलहाल वो अपने पति और परिवार के साथ शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं।

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' तो आपको याद होगा ही।  इस शो में मिहिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मिहिका वर्मा ने अचानक इस शो को अलविदा कह दिया था। कुछ समय के बाद मिहिका की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई आईं। जिसके बाद पता चला कि मिहिका ने शादी होने की वजह से सो को अलविदा कहा था। इन दिनों मिहिका अपने पति के साथ पर्सनल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं।

टीवी के मशहूर शो बालिका वधु में गहना के नाम से चर्चित हुईं एक्ट्रेस नेहा मरदा ने भी टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया है। नेहा ने साल 2012 में शादी कर ली थी जिसके बाद से ही वो लाइम लाइट से कोसों दूर चली गईं। हालांकि सादी के बाद भी वो एक या दो बार इंडस्ट्री में नजर आई थीं। लेकिन अब उन्होंने पूरी तरह से टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है।

टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस एकता कौल 'रब से सोणा इश्क' टीवी सीरियल से लाइम लाइट में आई थीं। इसके बाद एकता स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'मेरे अंगने में' में नजर आईं। एकता ने अचानक सीरियल को अलविदा कह अपने फैन्स को निराश कर दिया। जिसके कुछ दिनों बाद एकता और अभिनेता सुमित व्यास की शादी की खबरें सामने आईं। अब एकता शादी के बाद से टेलीविजन से दूर ही हैं। हालांकि उनके पति सुमित व्यास को शादी के बाद भी फिल्मों में देका गया।

Related Story