अपने पतियों से ज्यादा अमीर हैं यह टीवी एक्ट्रेसेस, जानिए कौन-कौन हैं

By Aditi May 20, 2020, 9:04 p.m. 1k

टीवी की दुनिया में कई एक्ट्रेस ऐसी मौजूद हैं जो अपने पतियों से ज्यादा सफल हैं। ज्यादातर एक्ट्रेसेस ने बिजनेसमैन से शादी की है और उनके पति बिज़नेस के क्षेत्र में इतने पॉपुलर नहीं हैं जितना उनकी पत्नियां फिल्म इंडस्ट्री में हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि पत्नियों की वजह से इन पतियों को भी स्टारडम मिला। आज के इस पोस्ट में हम बॉलीवुड की ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेज के बारे में बात करने जा रहे हैं जो दौलत और शोहरत के मामले में अपने पतियों से दो कदम आगे हैं। 

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी जो की कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। तो वहीं उनके पति विवेक दहिया भी एक फेमस एक्टर हैं, लेकिन पर लोकप्रियता के मामले में दिव्यांका अपने पति विवेक से काफी आगे है और साथ ही साथ पैसो के मामले में भी आगे हैं। एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी प्रोड्यूसर बन गई हैं. अपने पति विवेक दहिया के साथ उन्होंने एक प्रोडक्शन हाउस खोला है जिसका नाम है 'वन रीजन फिल्म्स.' खास बात ये है कि लॉकडाउन के दौरान ही उन्होंने अपने बिजनेस वेंचर को अंजाम दिया है। 

दीपिका कक्कड़ 

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ से लोकप्रिय हुआ एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जो की बिग बॉस की विनर भी रहा चुकी है। उनके पति शोएब इब्राहिम भी उस ही शो में उनके साथ काम कर चुके है और इस ही शो के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। दीपिका और शोएब के बीच वैसे तो कोई पैसा या पॉप्युलैरिटी की बात कभी नहीं आई पर बता दें की दीपिका अपने पति से दोनों चीजों में आगे है।

रुबीना दिलैक 

इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का नाम भी शामिल है। टीवी के कई टीवी शो में नजर आ चुकी है। उनके पति  अभिनव शुक्ल भी एक टीवी एक्टर हैं। रुबीना पैसों के मामले में अभिनव से काफी आगे हैं। वो पिछले कई सालों से टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई हैं और उन्होंने कई शोज भी किए हैं। 

भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह को कौन नहीं जानता। भारती को बच्चा बच्चा जानता हैं। उनके पति हर्ष लिम्बाचिया जो की एक राइटर है पर उनके पहचान भारती से शादी करने के बाद मिली थी। भारती सिंह अपने पति से भी ज्यादा पॉपुलर हैं। भारती पति से ज्यादा कमाई करती हैं। वर्तमान समय में ये दोनों खुशहाल जीवन जी रहे हैं l

सौम्या टंडन

सौम्या टंडन टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वर्तमान समय मे सौम्या 'भाभी जी घर पार' टीवी सीरियल मे नजर आ रही हैं। इनकी बेहतरीन अदाकारी के लाखों दीवाने हैं। टीवी के अलावा सौम्या फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। सौम्या ने फिल्म 'जब वी मेट' में करीना कपूर की बहन का किरदार निभाया था। सौम्या टंडन ने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी रचाई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2019 में सौम्य टंडन ने एक बेटे को जन्म दिया है। ये ना केवल टीवी जगत में काम करती है बल्कि एक अच्छी होस्ट भी है। 

Related Story