‘क्राइम पेट्रोल’ एक्टर शफीक अंसारी का 52 साल की उम्र में निधन

By Arunima May 12, 2020, 12:51 a.m. 1k

'क्राइम पेट्रोल' में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध एक्टर शफीक अंसारी (Shafiq Ansari) का रविवार को मुंबई में निधन हो गया। रिपोर्टों के अनुसार, वह कई सालों से कैंसर से पीड़ित थे और वह उसी का इलाज करवा रहे थे। 52 साल के शफीक अंसारी ने मुंबई में सही अंतिम सांस ली। यह उनके परिवारवालों और फैंस के लिए दुखद है। रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर  मदनपुरा, मुंबई में रहते थे और कैंसर से जूझने के बाद उनका निधन हो गया। 

सूत्र ने बताया कि, शफीक अंसारी कुछ सालों से पेट के कैंसर से पीड़ित थे और रविवार को घातक बीमारी से लड़ाई हार गए। 6 महीने पहले लंग में भी इंफेक्शन हो गया था। शफीक के परिवार में पत्नी गौहर और तीन बेटियां हैं। वहीं शफीक अंसारी साल 2008 से CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स असोसिएशन) के भी सदस्य थे।

 जिसके चलते CINTAA ने भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। गौरतलब है कि शफीक अंसारी ने कई फिल्मों और टेलीविजन शो में छोटे-मोटे किरदार निभाए हैं। इसके अलावा उन्होंने अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर फिल्म 'बागबान' में स्क्रीनराइटर के रूप में काम किया था। लेकिन उन्हें 'क्राइम पेट्रोल' के लिए ही मुख्य रूप से जाना जाता था।

आपको बता दें कि गुजरे 12 दिनों में सिनेमा और टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़े दो दिग्गज इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। 29 अप्रैल को इरफान खान और 30 अप्रैल को ऋषि कपूर भी कैंसर की बीमारी के चलते इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं।

Related Story