पार्थ समथान पर लग रहे थे क्वारंटाइन नियम फॉलो ना करने के इल्ज़ाम, कुछ दिन पहले कोरोना से पीड़ित थे

By Neetu July 28, 2020, 4:36 p.m. 1k

पूजा राजपूत- सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग बासू का लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर पार्थ समथान हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। पार्थ ने अपना कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने की खबर खुद ट्विटर पर शेयर करके दी थी। पार्थ के कोविड 19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद शो के मेकर्स ने भी तुंरत एक्शन लिया था। शो की शूटिंग तीन दिन तक बंद रही थी, जबकि पार्थ अपने फ्लैट में ही हो क्वॉरेंटाइन हो गए थे। 

हांलाकि पार्थ अब पूरी तरह से ठीक हैं, और पहले से काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं। इस बात की जानकारी पार्थ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी थी। इसी बीच पार्थ पर क्वॉरेंटाइन रूल्स फॉलो नहीं करने के इल्ज़ाम लग रहे हैं। पार्थ के पड़ोसी होने का दावा करते हुए कई यूज़र्स ने ट्विटर पर पोस्ट करके अपनी नाराज़गी जाहिर की थी, कि कैसे पार्थ समथान BMC रूल्स को फॉलो नहीं कर रहे हैं, वह बीएमसी द्वारा सील किए गए अपने फ्लैट से बाहर निकलते हैं, जबकि उनका हाउस हेल्प जो उन्ही के साथ रहता है वो अभी भी कोविड पॉजिटिव है।

इन्ही सब इल्ज़ामों पर अब पार्थ ने भी अपना पक्ष रखा है और ट्वीट कर बताया है कि वह पूरी तरह से ठीक हैं। वह 14 दिन की बजाए 17 दिन तक होम क्वॉरेंटीन रहे। और कल रात आए पैनिक अटैक के बाद वह पुणे के लिए निकल गए हैं। पार्थ ने अपने ट्वीट में यह भी साफ कर दिया है कि वह अब कुछ दिन तक अपने परिवार के पास ही रहेंगे और आराम करेंगे। आपको बता दें कि पुणे में पार्थ का परिवार रहता है। इसी बीच पार्थ की कोस्टार एरिका भी होम क्वॉरेंटीन हैं, और वह घर पर रहते हुए ही अपने शो की शूटिंग कर रही हैं।

Related Story