पार्थ समथान की दूसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव, फैंस हुए खुश

By Aditi July 24, 2020, 7:48 a.m. 1k

टीवी शो कसौटी जिंदगी के फेमस एक्टर पार्थ समथान बीते दिनों कोरोना वायरस का शिकार हुए थे। वहीं अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है । दरअसल पार्थ की दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। एक्टर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है । उन्होंने कहा है कि हां यह सच है, रिपोर्टें आई हैं और यह निगेटिव है ।"

कोरोना वायरस पॉजिटिव आने पर एक्टर ने खुद अपनी तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने लिखा था- सभी को हैलो, मुझे हल्के लक्षण दिखें, जिसके बाद मैंने अपना टेस्ट कराया और हां, मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया हूं । मैं सभी से गुजारिश करता हूं कि जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आया है, अपना टेस्ट जरूर कराए। बीएमसी लगातार हमारे टच में है, और डॉक्टर्स की गाइडलाइन्स के बाद मैं सेल्फ क्वारंटीन हूं । उनके सपोर्ट के लिए मैं ग्रेटफुल हूं । प्लीज सभी लोग अपना ख्याल रखिएगा।

आपको बता दें अभी हाल ही में पार्थ समथान ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर ये शेयर किया था कि वो पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में थे। वो काफी परेशान चल रहे थे लेकिन उन्होंने उस डिप्रेशन की जंग को जीता और उसके बाद अपने शो में वापसी की थी । हाल ही में पार्थ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से भी कुछ दिनों की दूरी बना ली थी । 

इस बात की जानकारी भी पार्थ ने सोशल मीडिया पर ही दी थी । पार्थ की बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग है । कसौटी जिंदगी में अनुराग के किरदार में पार्थ को काफी पसंद किया जाता है, लिहाजा पार्थ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हर किसी में मायूसी देखने को मिली और हर कोई उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहा है ।

Related Story