टीवी एक्टर अमित सरीन की पूरी फैमिली को हुआ कोरोना वायरस, घर पर हैं क्वारंटाइन

By Aditi Jan. 10, 2021, 8:02 a.m. 1k

कोरोना वायरस एक बार फिर दुनिया भर में तेजी से फैल रहा है। आए दिन ये वायरस लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। इस वायरस का शिकार बॉलीवुड और टीवी के कई सितारें अब तक हो चुके हैं। वहीं अब एक और टीवी एक्टर के इस वायरस के होने की खबर है। एक्टर अमित सरीन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अमित सरीन फेमस टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी, पवित्र रिश्ता में काम कर चुके हैं। 

खबर है कि अमित के साथ-साथ उनकी पूरी फैमिली कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। अमित की पत्नी विनेश और उनके दो बच्चों ने कोरोना वायरस का टेस्ट कराया था सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कुछ साल पहले लॉस एंजिल्स शिफ्ट हुए है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अमित ने एक इंटरव्यू में बताया, 'अब छह दिन हो गए हैं विनेश, बच्चों और मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। मानसिक रूप से यह शुरू में एक झटका था, लेकिन अच्छी बात यह थी कि ये सिर्फ शुरुआती स्टेज रही।' 

अमित सरीन ने कोरोना टेस्ट से गुजर रहे सभी लोगों के लिए एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'हां पहली बार में पॉजिटिव आना एक अच्छा अहसास नहीं था, लेकिन हम सभी ठीक हैं और इससे निपट रहे हैं। मुझे अपने बच्चों पर गर्व है, उनकी मुस्कान और रोना, यह सब हमारे लिए इमोशनल है। खुश रहें, ध्यान रखें। सभी दिशा-निर्देशों का ध्यान से पालन करें, आप सभी को प्यार।' अमित सरीन इन दिनों टाइगर हार्ट नाम की एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। 

Related Story