लॉकडाउन के बीच एक्टर अली गोनी की हुई सर्जरी, सही सलामत पहुंचे घर

By Aditi May 14, 2020, 9:35 p.m. 1k

टीवी शो "ये है मोहब्बतें" (Yeh Hai Mohabbatein) में रोमी भल्ला के रोल में नजर आने वाले एक्टर अली गोनी (Aly Goni) की लॉकडाउन के बीच सर्जरी हुई है। इस बात कि जानकारी अली ने खुद अपने इंस्टा पर दी है। बीते रात अली ने अपने इंस्टा पर एक पिक्चर शेयर कि थी, जिसमें अली ने कैप्शन में लिखा था लीलावती हॉस्पिटल (Lilavati Hospital) जहां उन्हें ईलाज के लिए एडमिट कराया गया था। 

वहीं फिर अली ने कुछ टाईम बाद एक और पिक्चर शेयर कर अपने फैन्स को बताया कि "सिस्ट था निकाल दिया। साथ ही उन्होनें फैन्स का भी शुक्रिया अदा किया और कहा थैंक्स कि आप लोगों ने मेरे स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना किया। आपको बता दें अली का सर्जरी सक्सेसफुल रही। अब वो बिल्कल ठीक है बस डॉक्टर्स ने कुछ दिन के लिए रेस्ट करने को कहा है।

वहीं हाल ही में कुछ घंटे पहले अली ने अपनी एक और लेटेस्ट पिक्चर इंस्टा पर शेयर कि जिसमें वो अपने घर के सोफे पर बैठे बेहद उदास दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होनें कैप्शन में लिखा कि, "या अल्लाह मुझे जल्दी से ठीक कर दो, ताकि मैं रोजा रख सकूं। 

हालांकि अली रोजा ना रख पाने के कारण उदास है क्योकिं सर्जरी के बाद इंसान कमजोर हो जाता है। ऐसे में उसके लिए रोजा रखना हानिकारक हो सकता है। इसलिए अली जल्दी ठीक होना चाहते है ताकि रोजा वो रख सके।

बात करें अली गोनी के करियर कि तो उन्होंने साल 2012 में रिऐलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' सीजन 5 से अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद वो एकता कपूर के पॉप्युलर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में रोमी भल्ला के रोल में नज़र आए।

 ये शो उनके करियर में टर्निंग पॉइंट साबित हुआ इससे वो काफी पॉप्युलर हो गए। इसके बाद वह 'स्प्लिट्सविला 6', 'कुछ तो है तेरे मेरे दरम्यान', 'ये कहां आ गए हम', 'बहू हमारी रजनीकांत', 'नागिन 3' और 'खतरों के खिलाड़ी' और डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए 9' में नजर आए थे।

Related Story