धूम-धाम से हुआ Rubina Dilaik का घर में स्वागत, Abhinav ने यूं सजाया पूरा घर

By Aditi Feb. 22, 2021, 7:59 p.m. 1k

देश को बिग बॉस 14 की विनर मिल चुकी हैं एक बार फिर से टीवी की बहु ने इस शो का ताज अपने नाम किया। रविवार को एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) बिग बॉस 14 की विनर घोषित हुई। रुबीना (Rubina Dilaik) अपने साथ विनर की ट्राफी और 36 लाख रुपये घर लेकर गई हैं।

इस शो में काफी समय तक उनके पति अभिनव भी उनके खेल रहे थे, हालाकि कुछ समय पहले अभिनव शो से बाहर आ गए थे। वहीं अब शो जीतकर रुबीना घर पहुंची। जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। अभिनव ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

तस्वीर में आप देख सकते हैं रुबीना के हाथ में बिग बॉस की ट्रॉफी नजर आ रही है। रुबीना के साइड में एक पोस्टर लगा हुआ है जिसमें लिखा हैं कि वेलकम होम बॉस लेडी। अभिनव ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "माय बॉस लेडी"। इस फोटो में रुबीना काफी खुश नजर आ रही है।

आपको बता दें बिग बॉस 14 में आने के बाद रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) के उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ रिश्ते बेहतर हो गए हैं। कपल के वैवाहिक जीवन में परेशानियां थीं और अब ये इसे नए सिरे से शुरू करने वाले हैं। रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने बिग बॉस शो में अपने सभी मतभेदों को बारे में खुलकर बात की थी। अब दोनों एक मजबूत रिश्ते में बंध गए हैं। 

एक इंटरव्यू में रुबीना ने बताया कि उनके दिमाग में एक डेस्टिनेशन वेडिंग चल रही है। उन्होंने कहा कि हम दोबारा जरूर शादी करेंगे और हमने शो में एक-दूसरे को जिंदगी भर साथ निभाने का वादा किया है। रुबीना ने कहा कि वो कैरिबियन में एक वाइट वेडिंग करना चाहतीं है। बता दें कि इस कपल ने 8 साल डेटिंग के बाद साल 2018 में धूम-धाम से शादी की थी ये शादी रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik)  के होम टाउन शिमला में हुई थी।  

Related Story