फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 3' में आम्रपाली की एंट्री

By Arunima Feb. 14, 2020, 7:29 p.m. 1k

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 3' को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में "मेहंदी लगा के रखना 3" का नया पोस्ट रिलीज हुआ है। इस पोस्टर की खास बात ये है कि इसमें भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही हैं। पोस्टर में आम्रपाली दुबे की एंट्री के बाद से यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

इस पोस्टर में आम्रपाली कलरफुल कॉस्ट्यूम में डांसिंग पोज में हैं, वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस सहर आफ्सा ढोल लेकर फ्रंट में दिखाई दे रही हैं। पोस्टर पर खेसारीलाल भी नजर आए हैं। फिल्म के पोस्टर को लेकर निर्माता निशांत उज्ज्वल ने बताया, 'मेहंदी लगाके रखना' रीमार्केबल फिल्म थी। ऐसे में जब हम आज इसका सीक्वल बना रहे हैं, तो हमारे सामने एक चैलेंज भी है, कि हम फिल्म को और कितना बेहतर बना पाते हैं।

 यही वजह है कि 'मेहंदी लगाके रखना 3' को हम बड़े पैमाने पर लेकर आ रहे हैं। इसके लिए फिल्म के लेखक, संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा बहुत मेहनत कर रहे हैं।' आगे उन्होंने कहा, 'जहां तक बात आम्रपाली दुबे की है, तो वे हमारी स्टोरी की डिमांड हैं। 

पोस्टर में उनकी मौजूदगी फिल्म के लिए सकारात्मक है। हम फिल्म के अंदर जबरदस्ती कोई प्रयोग भी नहीं कर रहे हैं। रजनीश मिश्रा ने ही इसका पहला पार्ट बनाया था, जिसने इतिहास रचा था। इसलिए हम सबों को उन पर पूरा भरोसा है। बस मैं इतना कहना चाहूंगा कि जब फिल्म रिलीज होगी, तो दर्शक इसे खूब प्यार दें और फिर इतिहास बने।" 

साथ ही उनके कहें जाने के बाद लोग उनके काम को काफी पसंद कर रहें हैं। यशी फिल्म्स, अभय सिन्हा और इज माय ट्रिप डॉट कॉम प्रस्तुत और रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेंमेंट बैनर तले बन रही 'मेहंदी लगाके रखना 3' में खेसारीलाल यादव और सहर आफ्सा के अलावा ऋतु सिंह नजर आएंगी। 

फिल्म के गाने में आम्रपाली दुबे का दमदार एपीयरेंस होगा। फिल्म में श्रद्धा नवल, मनोज सिंह टाइगर, बृजेश त्रिपाठी, रोहित सिंह मटरू, नीलकमल, महेश आचार्य, अमित शुक्ला, निशा झा, महनाज श्राफ, सूर्या द्विवेदी और उदय तिवारी मुख्य भूमिका में हैं। 

Related Story