आमना शरीफ के स्टाफ मेंबर को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

By Aditi July 16, 2020, 12:42 p.m. 1k

टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है । बर्थडे के इस स्पेशल डे पर एक्ट्रेस को एक बुरी खबर मिली । दरअसल, आमना के  एक स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव निकला है । आमना शरीफ ने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को बताया कि उनका और उनकी फैमिली का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है, लेकिन उनका एक स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव निकला है । 

आमना ने पोस्ट में लिखा- आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया । मैं और मेरी फैमिली कोरोना निगेटिव पाए गए हैं । हालांकि हमारा एक स्टाफ मेंबर पॉजिटिव निकला है। हम अभी उसे आइसोलेट करने के प्रोसेस में हैं । हम पूरा ख्याल रख रहे हैं कि स्टाफ मेंबर सावधानी के साथ जरूरी ट्रीटमेंट ले । उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में बीएमसी का भी धन्यवाद किया है ।

आपको बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस एकता कपूर के फेमस शो 'कसौटी जिंदगी के (Kasautii Zindagii Kay )' में कोमोलिका के रोल में नजर आएंगी। बीते दिनों शो की शूटिंग करती नजर आई थी ।

 बता दें कि इस शो के लीड एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी कास्ट एंड क्रू को कोविड टेस्ट से गुजरना पड़ा । एरिका फर्नांडिस, पूजा बनर्जी, करण पटेल और आमना शरीफ अपना टेस्ट कराया, जिसमें सभी नेगिटिव पाए गए । इन दिनों शो की शूटिंग बंद है जल्द ही फिर से शो की शूटिंग शुरु होगी । 

Related Story