जब अंकिता के गले में ऑन एयर शो में सुशांत ने डाला था मंगलसूत्र , देखिए वीडियो

By Neetu July 20, 2020, 7:15 p.m. 1k

अदिति त्यागी - सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बॉलीवुड के बेहद बेहतरीन एक्‍टर थे। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद यूं तो उनके चाहने वाले और उनके शुभचिंतकों में दुःख का माहौल है, लेकिन सुशांत के जाने के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) को भी सदमा लगा हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को कई दिन बीत गए लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें फैंस याद कर रहे हैं। आये दिन सुशांत और अंकिता से जुड़े फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी खूब अच्छी लगती थी।

अब हाल ही में एक ऐसा किस्सा वायरल हो रहा है , दरअसल  सुशांत और अंकिता लोखंडे का एक पुराना वीडियो (Video)वायरल खूब हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत और अंकिता, कृष्णा अभिषेक के शो में पहुंचते हैं। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) दोनों को 1 मिनट में शादी करने का टास्क देते हैं। इस टास्क में दोनों को शादी के कपड़ों से लेकर ज्वैलरी तक  सभी 1 मिनट के अंदर पहनना था। वीडियो में देखा जा सकता है  कि सुशांत, अंकिता को साड़ी और मंगलसूत्र पहनाते हैं। इसके साथ ही खुद सेहरा भी पहन लेते हैं। दोनों 1 मिनट के अंदर इस टास्क को पूरा करते हैं जिसे देखकर कृष्णा भी तारीफ करने लगते हैं। 

आपको बता दें कि अंकिता रोजाना सुशांत को याद करती हैं। हाल ही में सुशांत के गुजरने के एक महीना पूरे होने पर अंकिता ने दीया जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी और सुशांत को भगवान का बच्चा बताया था। 

आपको बता दें सुशांत को स्पेशल ट्रिब्यूट देने के लिए अब अंकिता ने एकता कपूर के साथ मिलकर नया प्लान बनाया है। दरअसल अंकिता चाहती है कि उनके और सुशांत के प्रसिद्ध सीरियल पवित्र रिश्ता(Pavitra Rishta)शो सीक्वल बनाया जाए। इसी प्लान के लिए अंकिता ने एकता कपूर से भी बात की। और ऐसा माना जा रहा है कि एकता ने भी अंकिता के इस आइडिया पर अपनी रजामंदी दे दी है। एकता और अंकिता ने पवित्र रिश्ता के सीक्वल पर काम करने का फैसला सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए किया है। सब जानते हैं पवित्र रिश्ता से ही सुशांत को घर-घर तक पहचान मिली थी और ये सीरियल उनके दिल के काफी करीब रहा था।

Related Story