VIDEOS- टीवी सितारों ने भी धूमधाम से दी बप्पा को विदाई, ढोल-नगाड़ों के साथ किया गणपति विसर्जन

By Sept. 4, 2019, 9:03 p.m. 1k

गणपति उत्सव का जश्न पूरे देश में मनाया जा रहा है। बप्पा के जयकारों की गूंज खूब सुनने को मिल रही है। मुंबई में तो मानो बप्पा साक्षात ही आ गए हों। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड और टीवी जगत के तमाम सितारों ने इस बार बप्पा का स्वागत किया। कई स्टार्स बप्पा को लेकर अपने घर आए। वहीं सभी ने धूमधाम से स्वागत किया। कई टीवी के सितारों के घर भी इस बार बप्पा आए। हाल ही में कई टीवी स्टार्स ने बप्पा का विसर्जन किया है। सोशल मी़डिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज आए हैं। जिनमें साफ नजर आ रहा है कि कैसे सभी टीवी स्टार्स ने बप्पा को विदाई दी और कहा कि, अगले वर्ष फिर से बप्पा आना।

गुरमीत चौधरी- देबीना बनर्जीटीवी की सबसे पॉपुलर कपल गुरमीत देबीना के घर तो इस बार बप्पा दो साल बाद आए। E24 से खास बातचीत में गुरमीत ने कई सारी बातें बताईं। हाल ही में गुरमीत ने धूमधाम से बप्पा का विसर्जन किया है। गुरमीत ने ढोल-नगाड़ों के साथ बप्पा को विदा किया। साथ ही खूब डांस किया है। सोशल मीडिया पर कई वीडियोज हैं, जो कि वायरल हो रहे हैं।

करण वाही-टीवी एक्टर करण वाही बप्पा के स्वागत के लिए हर साल बेकरार रहते हैं। इस साल भी करण ने धूमधाम से बप्पा का स्वागत किया। करण ने खुद अपने हाथों से बप्पा की मूर्ति बनाई और फिर उन्हें स्थापित किया। करण ने ईको फ्रेंडली गणपति बनाए और फिर इसी तरीके से उन्होंने बप्पा का विसर्जन किया। करण ने घर पर ही बप्पा का विसर्जन किया।

भारती सिंह-

टीवी की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने भी अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया था। भारती हर बार बप्पा का स्वागत करती है। पति हर्ष लिंबाचिया के साथ भारती बप्पा को घर लाईं और फिर उन्होंने नम आंखों से बप्पा को विदाई दी। साथ ही अगले साल आने की कामना की। भारती ने जमकर डांस भी किया है। 

शरद मल्होत्रा-

टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने भी इस बार अपने घर बप्पा को बुलाया था। शरद सालों से बप्पा को ला रहे हैं। गणपति में शरद की खूब आस्था है। इस बार शरद ने बप्पा का स्वागत अपनी पत्नी रिप्ची भाटिया के साथ किया। बप्पा की सेवा करने के बाद शरद ने भी ढोल नगाड़ों के साथ बप्पा को विदाई दी। 

रुहानिका धवन-

सीरियल ये हैं मोहब्बतें की रूही ने भी बप्पा को विदाई दी है। रुहानिका धवन ने पहले तो बप्पा का जोर शोर से स्वागत किया। बप्पा की सेवा औऱ पूजा अर्चना के बाद रूही ने भी बप्पा को विदाई दी। खास बात ये रही बप्पा को विदा करते वक्त रही की आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। 

दीपिका सिंह-टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने भी अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया है। दीपिका सिंह ने अपने पूरे परिवार के साथ बप्पा को घर बुलाया। धूमधाम से बप्पा के स्वागत के साथ उन्होंने विसर्जन किया। पति के साथ औऱ पूरे परिवार के साथ दीपिका ने बप्पा को विदाई दी और फिर धूमधाम से डांस किया।

एकता कपूर -

मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी हर बार की तरह इस बार भी अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया है। बप्पा का स्वागत एकता कपूर ने जोर शोर से शुरू किया। एकता कपूर ने पापा जितेंद्र औऱ तुषार कपूर के साथ बप्पा का स्वागत किया। एकता के घर पर तमात सितारे आए और सभी ने बप्पा का सेलिब्रेशन किया।

श्रुति सेठ-टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने भी अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया। श्रुति सेठ ने पूरे परिवार के साथ बप्पा का स्वागत किया। श्रुति सेठ के घर भी कई सितारे आए और बप्पा के दर्शन किए। सोशल मीडिया पर भी श्रुति ने कई तस्वीरें शेयर की थीं।

Related Story