कोरोना के कारण शूटिंग बंद , घर पर ऐसे वक्त बिता रहे हैं टीवी स्टार्स !

By Neeraj March 17, 2020, 5:36 p.m. 1k

कोरोना वायरस देश में तेजी से फैल रहा है। अब तक 141 मामले सामने आ चुका है। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज हैं लिहाजा मुंबई में फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद हो गई है। ऐसे में तमाम टीवी सीरियल्स के नए एपीसोड्स नहीं आएंगे। 

वहीं 16 मार्च से रात 9 बजे स्टार प्लस पर शुरु होने जा रही थी एक नई कहानी। ये रिश्ता क्या कहलाता है और ये रिश्ते हैं प्यार के के मेकर राजन शाही एक और फैमिली ड्रामा अनुपमा लेकर आने वाले थे लेकिन महाराष्ट्र में टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लग गई है।  अनुपमा आई और अपना इंतज़ार करने के लिए कह गईं, और ये सारा असर है कोरोना का ,जिसकी वजह से राजन शाही ने अपने इस मचअवेटिड शो का लॉन्च डिले कर दिया है। अब कुछ दिन  ये रिश्ता क्या कहलाता है 1 घंटे तक आएगा। 

 

ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि टीवी इंडस्ट्री पर भी कोरोना का खासा असर पड़ रहा है....सबसे हैरान कर देने वाली बात ये की शो के मेकर्स अपने अपने शो के बैकअप शूट्स कराना चाह रहे हैं लेकिन इसमें भी काफी मुश्किले आ रही है | ऐसे में अगर आने वाले दिनो में आपको आपके फेवरेट शो के रिपीट टेलिकास्ट दिखे तो हैरान मत होइयगा  क्योंकि शूटिंग बंद होने के आदेश आ चुके हैं। 

 

शूट्स कैंसल होने की वजह से सेट्स पर मीडिया की एंट्री भी नही है....कई चैनल्स की तरफ से शूट्स को लेकर अनाउसमेंट्स की गई हैं | सभी टीवी स्टार्स पर सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस तक परेशान ना होने.,..पैनिक क्रिएट ना करने और ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतने का मैसेज दे रहे हैं। सीरियल्स के सेट्स पर स्टार्स सभी सेफ्टी प्रिकॉशन्स ले रहे हैं | 

अब स्टार्स भी फेस मास्क यूज़ कर रहे हैं, हाथों को बार बार धो रहे हैं, सैनेटाइज़ कर रहे हैं, और पब्लिक पलेसेज़ पर जाना अवॉइड कर रहे हैं | फिलहाल आने वाले दिनो में आपके पास एंटरटेनमेंट के नाम पर कुछ नही होने वाला , लेकिन 31 मार्च के बाद फिर से सबकुछ ठीक होने की उम्मीद लगाए फैंस बैठे हैं| 

लेकिन इस वक़्त को भी स्टार्स बेहद ख़ुशी से बिता रहे है , कुछ परिवार वालो के साथ वक़्त बीटेक तो कुछ अपने घरो की सफाई कर कर , हाल ही में करन की वाइफ निशा ( Nisha Rawal ) अपने shoe Wadrobe की सफाई करती नज़र आयी । निशा फिलहाल घर में हैं और अपने पेंडिंग काम को पूरा कर रही हैं। 

तो वही शरद केलकर के भी ये फैमिली टाइम बन गया है। शरद अपनी वाइफ और बेटी के साथ वक्त गुजार रहे हैं। शरद केलकर की ना तो फिल्मों की शूटिंग चल रही है और ना ही वो टीवी सीरियल शूट कर रहे हैं। लिहाजा कोरोना के बहाने परिवार के साथ उन्हें वक्त बिताने का मौका मिल रहा है। 

Related Story