तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए मिल गईं नई दयाबेन, दिशा वकाई को इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस !

By April 24, 2019, 6:04 p.m. 1k

टीवी की दुनिया में कई शोज ऐसे हैं जो जिन्हें खूब पसंद किया जाता रहा है। इन्हीं में से एक शो है तारक मेहता का उल्टा चश्मा। इस शो को लेकर बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं। इस शो में दर्शक दयाबेन को पिछले करीब डेढ़ साल से मिस कर रहे है। दरअसल दया साल 2017 में नवंबर में मां बनी है। मां बनने से कुछ दिन पहले ही शो को छोड़ दिया था। तबसे अबतक आलम ऐसा रहा है कि वो इस शो में वापस नहीं आ पाई है। कई बार ये तक कहा गया कि, शो में नई एंट्री होने वाली है। हालांकि बाद में मेकर्स ने दयाबेन की जगह किसी औऱ को नहीं दी। बीते दिनों ही खबर आई थी कि, दिशा वकानी को शो के मेकर्स ने 30 दिन का अल्टीमेटम दिया था। 

अब खबर आई है कि दिशा शो में वापस नहीं आ रही हैं और अब मेकर्स को नई दयाबेन मिल गई है। रिपोर्ट के मुताबिक दयाबेन के रोल के लिए एक्ट्रेस एमी त्रिवेदी को अप्रोच किया गया है। माना जा रहा है कि एमी शो में नई दयाबेन का रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि मेकर्स इन दिनों इसके लिए एमी से बात कर रहे हैं। हालांकि एमी ने इस खबर को गलत बताया है। एमी ने इंटरव्यू में कहा कि, ये बिल्कुल गलत खबर है मुझे शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। 

लेकिन उनके दोस्तों का मानना है कि मुझे इस रोल को करना चाहिए क्योंकि ये मेरी पर्सनैलिटी से मैच करेगा। वहीं एमी ने बताया कि अगर उन्हें ये शो मिलता है तो उनके लिए काफी चुनौती भरा होगा। क्योंकि दयाबेन के रोल के साथ दिशा की तरह कोई जस्टिस नहीं कर सकता है। अब जो भी हो देखते हैं कि क्या वाई एमी ही इस शो का हिस्सा बनती हैं या नहीं। एमी ने टीवी पर सजन रे झूठ मत बोलो, अदालत और चिड़ियाघर जैसे शोज में काम किया है।

Related Story