1 अगस्त से लौट रहे हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, नए एपिसोड्स के साथ करेंगे वापसी।

By Neetu July 20, 2020, 7:53 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बीते 3 महीनों से देश कोरोनावायरस (Coronavirus)से जूझ रहा है, जिसके चलते देश को लगभग दो महीने तक लॉकडाउन किया गया था । वहीं पिछले एक महीने से जरुरतों को ध्यान में रखते हुए देश को अनलॉक किया । ऐसे में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा(Kapil Sharma) ने भीअपने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। 125 दिन बाद कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show)की पूरी टीम सेट पर वापस लौटी और पूरी सावधानी के साथ शो की शूटिंग शुरू कर दी गई ।  कपिल शर्मा और उनकी टीम सेट पर वापसी कर चुकी है। इस बात की जानकारी कपिल ने हाल ही में दी थी। 

अब कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो से जुडी लेटेस्ट अपडेट्स सामने आ रहीं हैं।  दरअसल ,ऑडियंस जल्द से जल्द कपिल शर्मा शो के नए और फ्रैश एपिसोड(New Episodes) देखने का इंतजार कर रही थी ।अब कपिल के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आयी है।

 अब बहुत जल्द कपिल शर्मा और उनकी टीम 'कपिल शर्मा शो' के साथ आपको टीवी पर देखने को मिलेगी। एक बार फिर से घर पर बैठकर आपको हंसाने की तैयारी हो चुकी हैं। खबरें हैं कि आने वाली 1 अगस्त (1 August)से कपिल शर्मा शो अपने नए एपिसोड्स लाने वाली हैं। 

हाल ही में शो की हिस्सा अर्चना पूरन सिंह ने भी शो के शूटिंग सेट से एक वीडियो शेयर किया ,इस वीडियो में वो सुमोना से बात चित करती नजर आयीं , वीडियो में देखा जा सकता है कि सेट पर स्टाफ ने पीपीई किट और फेस शील्ड लगायी हुई हैं , साथ ही सनिटिज़ेर का इस्तेमाल भी  किया जा रहा है।  वीडियो में भर्ती सिंह भी नजर आयीं और वो अर्चना को बता रहीं हैं  कि लॉकडाउन में  उन्होंने  घर के काम भी किये ,  पीछे कपिल भी शूट करते देखे जा सकते हैं , साथ ही शो में नजर आने वाले राजीव भी अर्चना से बात चित करते दिखाई दिए। वीडियो से पता चल रहा है कि जल्द ही शो के नए एपिसोड्स ऑडियंस के लिए लाये जायेंगे जायेंगे।    

सूत्रों  की मानें तो - अब शो में आपको एक अलग कांसेप्ट नजर आएगा। दरअसल शो में शामिल होने वाली ऑडियंस जो पहले अपने फेवरेट कलाकारों से हसीं ख़ुशी सवाल जवाब करते थे अब वो शो का हिस्सा नहीं होंगे, माना जा रहा है ये कोरोना वायरस के तहत सोशल डिस्टेन्सिंगअपनाने के लिए किया गया है।  

आपको बता दें कि इससे पहले कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के सेट से एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें शो के टीम मेंबर्स सेट पर एक-एक कर एंट्री करते दिख रहें थे , साथ ही वीडियो में  सेट पर कोरोना वायरस की सेफ्टी के किस तरह के इंतज़ाम किए गएवो  भी कपिल ने दिखाया था। सैनिटाइज़ होने के बाद लाफ्टर क्वीन भारती का बॉडी टैम्परेचर चैक किया गया , उसके बाद उनका ऑक्सीज़न लेवल भी चेक किया गया। इतनी ही नहीं शो की बाकी टीम माक्स और फेस शील्ड के साथ शूटिंग के लिए तैयार हुई। 

साथ ही आपको ये भी बताते चलें कि इस शो के पहले मेहमान होंगे सोनू सूद, जो कोरोनावायरस महामारी के दौरान एक फाइटर की तरह लोगों के लिए काम करते रहे वो हो सकतें हैं ,सोनू के इस नेक काम के लिए दुनिया भर में उनकी सराहना कि जा रही है और लोग उन्हें जरूरतमंदो का मसीहा कह रहे हैं । लेकिन सोनू के शो में हिस्सा होने की इस बात में कितनी सच्चाई है ये कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स के साथ ही पता चलेगी। मेहमान के तौर पर सोनू सूद समेत कई सारे बड़े सुपरस्टार्स के शामिल होने की खबरे हैं ।

Related Story