गंभीर चोट के बाद हाथ की सर्जरी कराकर घर लौटे टीवी ऐक्टर शिविन नारंग !

By Neetu May 6, 2020, 11:46 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल - बेहद-2 और खतरों के खिलाड़ी-10 जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुके टीवी एक्टर शिविन नारंग ( Shivin Narang ) के फैन्स के लिए खुशखबरी है। एक्टर को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और इस बात की जानकारी खुद शिविन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। एक्टर ने अपनी तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- " सब ठीक है। मेरे फ्रेंड्स, फैमिली और मुझे प्यार देने वाले लोगों का मेरे हेल्थ के लिए प्रार्थना करने और दुआएं देने के लिए शुक्रिया। मैं अब घर वापस आ चुका हूं। दुर्भाग्यवश घर पर एक दुर्घटना की वजह से मैं बुरी तरह घायल हो गया और मुझे सर्जरी करवानी पड़ी। इस मुश्किल समय में मेरी इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए कोकिलाबेन हॉस्पिटल के डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों का धन्यवाद .....मुझे अस्पताल का एक कर्मचारी अब भी याद है जिसने कहा- सर हम नहीं करंगे तो कौन करेगा "

ताजा जानकारी के मुताबिक शिविन नारंग के उल्टे हाथ की बड़ी सर्जरी हुई है। ख़बरों के मुताबिक ये सर्जरी 2 घंटे तक चली। बीती रात शिविन का इलाज हुआ और वो काफी दर्द में भी थे। 

                                                                                      Shivin Narang

24 घंटे एडमिट रखने के बाद शिविन के उल्टे हाथ को ऑपरेट किया गया जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई ।

                                                                                    Shivin Narang

खबरें हैं कि शिविन नारंग को कांच की टेबल पर गिरने से काफी चोट आई और टेबल भी टूट गई। जब तक शिविन को अस्पताल ले जाया गया उनका खून बहुत बह गया था। शिविन नारंग मलाड में रहते हैं, लेकिन उन्हें अंधेरी के अस्पताल में ले जाया गया। कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन में चाह कर भी शिविन के मम्मी-पापा हॉस्पिटल में उनसे मिलने नहीं आ पाए । अब शिविन की हालत पहले से बेहतर है। उनके तमाम फैंस उन्हें जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

Related Story