टीवी के कई सितारें सालों लिव इन में रहें और फिर अलग हो गए !

By Neetu Sept. 21, 2020, 11:52 p.m. 1k

पूजा राजपूत - टीवी की दुनिया के कई सितारों के बीच शूटिंग के दौरान प्यार हुआ और फिर रिश्ता इतना आगे बढ़ गया कि वो लिव इन में रहने लगे। कई सितारों की तो शादी हो गई तो कईयों ने रास्ते अलग कर लिए।   टेलीविज़न(Television) के पॉपुलर कपल(Popular Couple) आशा नेगी(Asha Negi) और रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) का कुछ महीने पहले ब्रेकअप हुआ। दोनों लम्बे वक्त से लिव-इन रिलेशन में रह रहे थे। 

2019 में ये खबरें भी आईं थी कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे लेकिन इसी साल अप्रैल में दोनों अलग हो गए। 

करण कुंद्रा-अनुषा दांडेकर(Karan Kundra-Anusha Dandekar)

टीवी एक्टर करण कुंद्रा और वीजे अनुषा दांडेकर भी टेलीविज़न की पॉपुलर जोड़ियों में से एक थे। दोनों 6 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और लम्बे वक्त से लिव-इन रिलेशनशिप में साथ रह रहे थे। फैंस के बीच इस जोड़ी को ‘मेड-इन-हेवन’ कपल के तौर पर जाना जाता था। लेकिन इस हफ्ते आई दोनों के ब्रेकअप की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। 

आपको बता दें कि क्वॉरेंटाइन के समय में अनुशा दांडेकर अपने परिवार के साथ रह रही हैं, तो करण कुंद्रा इन दिनों अपने एक रिश्तेदार के साथ रह रहे हैं।  दोनों के अलग रहने के बाद से ही इनके ब्रेकअप की खबर बाहर आना शुरू हुई था। अपने ब्रेकअप की खबर पर अनुषा दांडेकर ने हाल ही में चुप्पी तोड़ी है, और इंस्टाग्राम पर किसी का नाम लिए बिना ही जमकर फटकार भी लगाई है।

 अपने पोस्ट में अनुषा ने लिखा है कि मेरे खामोशी को मेरी कमजोरी मत समझो। मैं जानती हूं कि कौन इस बात को लेकर प्रेस के पास गया है। मुझे हैरान है कि ऐसे समय में जब पूरी दुनिया एक परेशानी से जूझ रही है, तब आप किसी की पर्सनल लाइफ का मज़ाक उड़ा रहे हैं।‘

रश्मि देसाई(Rashami Desai) – अरहान खान(Arhaan Khan)

बिग बॉस सीज़न 13 में साथ नज़र आए रश्मि देसाई और अरहान खान भी ब्रेकअप से पहले लम्बे वक्त तक लिवइन रिलेशन में रह चुके हैं। अरहान रश्मि के साथ उन्हीं के फ्लैट में रहते थे। लेकिन रश्मि के रिएलिटी शो बिग बॉस में आने के बाद इनकी आपसी इक्वेशन पूरी तरह से बदल गई थी। जब शो के होस्ट सलमान खान ने नैशनल टेलीविज़न पर रश्मि के सामने अरहान की पर्सनल लाइफ के कई खुलासे किए थे। अरहान ने रश्मि को अपनी पहली शादी की बात तो बताई थी, लेकिन उस शादी से एक बच्चा होने की बात छुपाकर रखी थी।

 इस सच के खुलासे के बाद से ही रश्मि का अरहान पर से भरोसा उठ गया था। शो के दौरान ही ये भी खुलासा हुआ था कि अरहान रश्मि की परमिशन लिए बिना ही अपने पूरे परिवार को उनके फ्लैट में लेकर आ गए थे। रश्मि और अरहान के रिश्ते में आईं दरारे इस शो के दौरान किसी से छुपी नहीं रही थीं। और फिर शो के दौरान ही रश्मि ने अरहान से ब्रेकअप भी कर लिया था।

आरती सिंह(Arti Singh) – अयाज़ खान (Ayaaz Khan)

बिग बॉस 13 के एक टास्क के दौरान आरती सिंह और उनके बॉयफ्रैंड अयाज़ खान का रिश्ता भी खूब खबरों में छाया था। जब कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा ने आरती को कुर्सी से उठाने और टास्क जीतने के लिए ये खुलासा किया था कि आरती की अयाज़ खान से शादी हुई थी और फिर ये शादी टूट गई थी। हांलाकि शेफाली की बात को नकारते हुए आरती ने अयाज़ के शादी ना होने की बात कही थी।

आपको बता दें कि आरती सिंह और अयाज़ खान ने एक दूसरे को लम्बे वक्त तक डेट किया है, इस दौरान दोनों साथ रहते थे। दोनों शादी भी करना चाहते थे। लेकिन रिपोर्टस की मानें तो आरती के अलग धर्म के होने की वजह से अयाज़ की अम्मी ने उन्हें कभी कुबूल नहीं किया किया जिसके बाद आरती और अयाज़ को अपने रास्ते अलग करने पड़े थे। 17 मार्च 2018 को अयाज़ ने अमीश खान उर्फ जन्नत के साथ निकाह किया था। 

ब्रेकअप के बाद भी आरती और अयाज़ खान अच्छे दोस्त हैं। घर से बाहर आने के बाद आरती ने अयाज़ और उनकी वाइफ को उनकी मैरिज एनिवर्सरी पर विश भी किया था।

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) – अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande)

एकता कपूर के सुपरहिट शो ‘पवित्र-रिश्ता’ ने सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी बनाई थी। सीरियल में काम करते-करते दोनों करीब आए, प्यार परवान चढ़ा तो दोनों साथ लिवइन रिलेशन में रहने लगे। अंकिता-सुशांत की जोड़ी को मेड फॉर इच अदर कहा जाता था। दोनों लगभग 6 साल तक साथ रहे। लेकिन 2016 में सुशांत-अंकिता ने अपने रास्ते जुदा कर लिए। 

आशका गरोडिया(aashka goradia)- रोहित बक्शी(Rohit Bakshi)

टीवी एक्टर्स आशका गरोडिया और रोहित बक्शी भी उन सेलीब्रेटि कपल्स में से हैं, जिन्होने लम्बा वक्त साथ गुज़ारा लेकिन इनका प्यार हमेशा के लिए टिक नहीं पाया। आशका और रोहित ने 10 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। खबरों के मुताबिक दोनों कई साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप में भी रहे। लेकिन इनके प्यार को भी नज़र लग गई।

रोहित से अलग होने के बाद अब आशका ने अमेरिकन बिज़नेसमैन Brent Goble को डेट करना शुरू कर दिया था। और 3 दिसंबर 2018 को आशका ने Brent के साथ हिंदू और क्रिश्चन रिती-रिवाज़ के साथ शादी कर ली।

करिश्मा तन्ना(Karishma Tanna) – उपेन पटेल(Upen Patel)

उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना की जोड़ी बिग बॉस ने बनाई थी। दोनों 2014 में दोनों बिग बॉस सीज़न 8 में नज़र आए थे। बिग बॉस के घर में साथ रहते हुए उपेन और करिश्मा एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे, जिसके बाद 2015 में दोनों ने डांस रिएलिटी शो नच बलिए में भी पार्टिसिपेट किया था। नच बलिए के दौरान ही उपेन ने करिश्मा को रिंग पहनाकर उनसे सगाई कर ली थी। लेकिन 2 साल बाद ही उपेन ने करिश्मा के साथ अपने ब्रेकअप की खबर ट्विटर पर अनाउंस की थी।

Related Story