तेजस्वी प्रकाश ने शिविन नारंग संग डेटिंग की खबरों को बताया अफवाह

By Aditi April 8, 2020, 12:47 p.m. 1k

शिल्पा पाटिल - बॉलीवुड और टीवी की दुनिया एक आम लोगों की दुनिया से बेहद अलग हैं। यहां आए दिन किसी न किसी नाम एक दूसरे से जोड़ा जाता हैं। इसका सामने सेलेब्स को करना पड़ा है। ऐसे ही कुछ टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और एक्टर शिविन नारंग के साथ देखने को मिला। दरअसल, इन दिनों ये सितारें खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आ रहे हैं। ऐसे में खबर की थी ये सेलेब्स एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच अब एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने इन खबरों को अफवहा बताया हैं। 

इस बारे में तेजस्वी ने कहा, “मैं वास्तव में नहीं जानती कि लोगों ने हमारे बीच क्या bonding देखी है। हां शिविन नारंग मेरा एक अच्छा दोस्त है इससे ज्यादा कुछ नहीं है। इस बारे में मेरे दोस्त भी मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या मैं शिविन को डेट कर रही हूं। मैं उसे डेट नहीं कर रही हूं। मुझे लगा कि वे हमारी दोस्ती देखकर प्रतिक्रिया कर रहे हैं। 

एक्ट्रेस ने इसी के साथ साथ ख़तरों के खिलाड़ी के अपने सफर के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा इस शो में मेरा सफर बहुत अच्छा रहा है। इस दौरान काफी कुछ मज़ेदार भी रहा। बता दें, तेजस्वी प्रकाश टीवी की बड़ी स्टार हैं। 

वे संस्कार, स्वरागिनी, पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया, सिलसिला बदलते रिश्तों, कर्ण संगिनी जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल 2612 से की थी।  

 

Related Story