टीवी की दुनिया की 10 बड़ी खबरें एक साथ पढ़िए

By Aditi July 22, 2020, 12:47 p.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज- 1. कसौटी ज़िंदगी के कि प्रेरणा यानी एरिका ने बताया की उनके बॉयफ्रेंड को ठीक नहीं लगता जब को लोग शाहीर और पार्थ के साथ उन्हे लिंकअप करते हैं । 

2. जल्द ही शुरू होगा बिग बॉस सीज़न 14 और उसे टक्कर देने आ रहा है नच बलिए सीज़न 10। जी हां खबर की माने तो बिग बॉस और नच बलिए का टाइम स्लॉट एक ही होगा। यानी की टीवी के दो बड़े शोज़ का क्लैश होगा। 

3. बॉलीवुड की डीवा प्रियंका चोपड़ा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड असीम मर्चेंट को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है। असीम को इससे पहले सीजन 7 में भी अप्रोच किया गया था।

4. टीवी एक्ट्रेस चारु असोप जल्द ही नजर आएंगी नए शो अकबर-बीरबल में। इस शो में चारू हीरा बाई का किरदार निभाएगी। 

5.  निमकी मुखिया के बब्बू जी यानि अभिषेक शर्मा आज सेलिब्रेट कर रहे हैं अपना जन्मदिन। पत्नी अपेक्षा संग माना रहे हैं घर पर ही बर्थडे। सीरियल निमकी मुखिया में अभिषेक ने निभाया था दमदार रोल। शो से उन्हें काफी पब्लिसिटी मिली थी।

6. इश्क़बाज में नकुल की बहन प्रियंका का किरदार निभाने वाली शुभा राजपूत भी माना रही हैं आज अपना जन्मदिन। खबर कि पद्मावत मे रणवीर सिंह के भाई इतात खान का किरदार निभाने वाले विभव रॉय को कर रही हैं डेट। 

7. 4 महीने बाद ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए निकली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़। इस दौरान दीपिका मास्क और गल्ब्स पहने नजर आई। घर से बाहर निकलते वक्त दीपिका ने सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा है।

8. जानवरों से बुरा बर्ताव करने वालों पर भड़कीं रश्म‍ि देसाई, कहा- इन्हें चीन भेज दो । रश्म‍ि ने लिखा- 'वैसे लोग जो अपने पालतू जानवरों को अकेला छोड़ रहे हैं या उनके साथ बुरा बर्ताव कर रहे हैं, या उनपर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं, उन्हें सजा मिलनी चाहिए, या उन्हें तीन महीने की जेल के बाद चीन भेज देना चाहिए'। 

9. आमना शरीफ अब तक अपने घर पर क्वॉरंटीन हैं। खबरो की माने तो आमना के घर काम करने वाले हाउस हेल्पर का रिपोर्ट करोना पॉज़िटिव आया है जिसके बाद आमना का क्वॉरंटीन टाइम और बढ़ा दिया गया है।

10. करोना पॉज़िटिव होने की बाद श्रेनु पारिख ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने बताया कि लोग बदनामी से डर रहे हैं। उन्हें लगता है की अगर उन्हें करोना हो गया तो समाज उन्हें जज करेगा और मजाक बनाएगा। इस वजह से जो लोग करोना पॉज़िटिव हैं वो अपने रिपोर्ट्स छुपा रहे हैं

Related Story