टीवी की दुनिया की 10 बड़ी खबरें एक साथ पढ़िए

By Aditi July 19, 2020, 1:45 p.m. 1k

शिल्पा पाटिल- 1. टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख को अस्पताल से मिली छुट्टी। बीते दिनों श्रेनु पारिख कोरोना वायरस की चपेट में आई थी। इसी के चलते एक्ट्रेस कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती थी। श्रेनु पारिख ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अस्पताल से निकलती हुईं नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं। 

2. कुशाल टंडन को टीवी की दुनिया में पूरे हुए 10 साल। टीवी शो 'एक हज़ारों में मेरी बहना' है से की थी करीयर की शुरुआत। 

3. शनिवार शाम कुमकुम भाग्य के सेट पर लगी आग। आग अलगे का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। एक बार फिर आज शुरु होगी शूटिंग। 

4. कुमकुमभाग्य के सेट पर आग लगने के कारण रुक गई थी। टीवी शो कसौटी ज़िंदगी की, नागिन, कुंडली भाग्य की शूटिंग। आज से फिर शुरु होगी शूटिंग। 

5. शनिवार को शुरु हुई द कपिल शर्मा शो की शूटिंग। कपिल और अर्चना पुरन सिंह ने शेयर किया विडियो।  

6. पुलिस के रवैये पर नाराजगी जताते हुए एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने ट्वीट किया। एक्ट्रेस ने उत्तर प्रदेश पुलिस और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करते इस पर सवाल उठाया। विडियो में पुलिस ने एक फल वाले के ठेले को नाले में पलट दिया था। 

7. एकता कपूर की बालाजी कंपनी की VP तनुश्री दासगुप्ता हुई कोरोना मुक्त। बीते दिनों तनुश्री कोरोना पॉजिटिव हुई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 

8. कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या लॉकडाउन और कोरोनावायरस के डर के बीच अपने दोस्तों के साथ मुंबई में समुद्र का मजा लेती नजर आई। इस मौके पर एक्ट्रेस ने पूरी सावधानी और सुरक्षा का ख्याल रखा। 

9. नागिन 4  के सेट पर इमोशनल हुईं निया की मां स्वरा का रोल निभा रही सुप्रिया शुक्ला। शो के बंद होने से इमोशनल हो गई सुप्रिया। बता दें इन दिनों सीरियल का क्लाइमैक्स शूट किया जा रहा है। 

10 कोरोना के बीच मुक्तेश्वर मंदिर पहुंचीं टीवी क्वीन एकता कपूर। एकता कपूर शनिवार को जुहू में मुक्तेश्वर मंदिर दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान वो मास्क लगाए नजर आई। 

Related Story