VIDEO - शादी के बंधन में बंधे मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान। गुरूद्वारे में मास्क लगाए नज़र आए दूल्हा-दुल्हन !

By Neetu June 30, 2020, 2:27 p.m. 1k

पूजा राजपूत-टीवी कपल(Television Couple) मनीष रायसिंघन(Manish Raisinghan) और संगीता चौहान(Sangeita Chauhan) शादी के बंधन में बंध गए हैं। 30 जून(30 June) को मनीष और संगीता ने मुंबई के अंधेरी स्थित एक गुरुद्वारे(Gurudware) में शादी की। इस मौके पर दोनों बेहद खुश नज़र आए।

मनीष और संगीता की शादी के कुछ विजुएल्स और तस्वीरें सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल(Viral) हो रहे हैं। टीवी की दुनिया के नए-नवेले जोड़े को उनके फैंस और दोस्त नई जिंदगी की शुरूआत करने पर बधाई दे रहे हैं।

 दूल्हा मनीष और दुल्हन संगीता दोनों ही गुरुद्वारे में मास्क लगा कर पहुंचे। दुल्हन बनीं संगीता ने डार्क पिंक कलर का सूट पहना हुआ था। साथ में लाल चूड़ा और कलीरें भी संगीता के मेंहदी लगे हाथों में खूब जंच रहे थे।

वहीं दुल्हे राजा अपनी शादी के मौके पर पिंक कलर के कुर्ते और व्हाइट सलवार पहने दिखे। साथ में मनीष ने मोव कलर की जैकेट भी पहनी हुई थी। लॉकडाउन में शादी कर रहे, मनीष और संगीता दोनों ने ही मास्क लगाया हुआ था। 

कोरोनाकाल में सावधानी बरतते हुए, इस मौके पर दोनों परिवारों से चंद सदस्य ही शामिल हुए । इससे पहले, सोमवार की रात को मनीष और संगीता की वर्चुएल संगीत की रस्म भी हुई। जिसमें उनके खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स भी शामिल हुए। अपने वर्चुएल संगीत की रस्म की कुछ वीडियोज़ मनीष ने इंस्टा स्टोरी में भी शेयर किए हैं।

शादी से एक दिन पहले मनीष ने संगीता के नाम एक क्यूट और रोमांटिक पोस्ट भी लिखा है। मनीष लिखते हैं कि “कभी सपने में भी नहीं सोचा था ये दिन देखना पड़ेगा। शादी? मैं? हाहाहाहा...लकिन क्या कर सकते हैं। जब कोई अपनी सादगी से आपको आकर्षित करता है तो आप सिर्फ सरेंडर कर देते हैं। यही कारण है ये प्यारी लड़की संगीता चौहान दोषी है, और अब उन्हें अपनी पूरी जिंदगी मेरे साथ इसकी सज़ा भूगतनी होगी”।मनीषा का ये मज़ाकिया अंदाज़ उनके फैंस को भी काफी भा रहा है।

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों ही पहले मनीष और संगीता ने जल्द करनी की फैंस के साथ शेयर की थी।संगीता चौहान ने भी इंस्टाग्राम पर मनीष के नाम एक प्यार भरा मैसेज शेयर किया है। जिसमें उन्होने मनीष के साथ अपनी पहली मुलाकात का भी ज़िक्र किया है। “फाइनली...हम शादी कर रहे हैं। यह वह वक्त है, जब मैं आपसे पहली बार मिली थी, और मिलकर जाना था कि आप कितने अच्छे दोस्त हैं। आपकी खूबियों ने मुझे आपके प्यार में पड़ने में मजबूर किया। अब तक यकीन नहीं हो रहा कि कैसे समय बीत गया और अब हम फेरे लेने जा रहे हैं। मनीष, मैं आपके बेहद प्यार करती हूं...और मुझे जीवनसाथी के रुप में चुनने के लिए शुक्रिया”। 

आपको बता दें, कि मनीश रायसिंघन ने सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में काम किया था, इस शो ने मनीष को काफी पॉपुलैरिटी दिलवाई थीं, वहीं संगीता चौहान भी टीवी की दुनिया की जानी-मानी कलाकार हैं। संगीता ‘एक-श्रृंगार स्वाभिमान’, ‘पिया अलबेला’ और ‘नागिन 3’ जैसे शोज़ में काम कर चुकी हैं।

Related Story