मंजिरी पुपाला बनी Netflix के वेब सीरीज़ बेताल में आदिवासी ।

By Neetu May 13, 2020, 1:18 p.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज - इश्क़बाज़ में लीप के बाद नकुल मेहता के साथ लीड किरदार में दिखी मंजिरी पुपाला अब Netflix के वेब सीरीज़ बेताल में आदिवासी औरत के किरदार में नज़र आएंगी। 

प्रोड्यूसर गुल खान के शो 'इश्क़बाज' के सीज़न 2 ‘इश्क़बाज प्यार की कहानी’ में मंजिरी ए.सी.पी. अदिति के किरदार में नज़र आयी थीं और अब मंजिरी अपनी नई वेबसीरीज़ में बेहद ही अलग अन्दाज़ में नज़र आएगी । मंजिरी का ये पहला वेब सीरीज़ है, जिसको ले कर वह बेहद उत्साहित हैं । बेताल के पहले लुक में ही मंजिरी ने सबका ध्यान आकर्षित किया है । 

अपने एक इंटरव्यू में मंजिरी ने अपना उत्साह ज़ाहिर किया और कहा “ बेताल जैसे हॉरर थ्रिलर को शूट करना मेरे लिए बेहद ही ख़ास एक्सपीरिएंस रहा । Netflix के साथ ये मेरा पहला प्रोजेक्ट है और मैं इसके साथ बने रहने की बात से ही बहुत उत्साहित हूँ । मैं एक आदिवासी महिला का किरदार निभा रही हूँ जो अंदर से बेहद ही ग़ुस्से में है और अपने दिल में सी.आई.पी.डी. ( Counter Insurgency Police Division) के लिए बदले की भावना लिए हुए है जिसकी वजह से पूरी कहानी में रोचक मोड़ आएगा । ज़्यादा कुछ ना बताते हुए मैं बस इतना कहूँगी की आप Netflix पर बेताल ज़रूर देखिएगा ।” 

24 मई को रिलीज़ होने वाले इस हॉरर वेबसिरीज़ को रेड चिल्लीज़ प्रोडक्शन ( Red Chillis Production ) ने प्रोड्यूस किया है । बेताल की कहानी एक सुदूर गांव के इर्द-गिर्द घूमती है, जब दो सदी पुरानी ब्रिटिश इंडीयन आर्मी के अधिकारी और उसकी भूतहा बटालियन स्थानीय लोगों पर हमला करते हैं और कैसे आर्मी वाले उन गाँववालों को इस संघर्ष से निकालते हैं । 

मंजिरी के अलावा बेताल में विनीत कुमार, आहाना कुमरा और सुचित्रा पिल्लै भी हैं । मराठी ऐक्ट्रेस होने के साथ-साथ मंजिरी एक लेखक और डायरेक्टर भी रह चुकी हैं ।

मंजिरी को एक आदिवासी महिला के किरदार में देखना उनके फैंस के लिए बेहद खास और नया एक्सपीरिएंस होगा।

Related Story