टीवी ऐक्ट्रेस चाहत खन्ना डिप्रेशन में हैं, नाकाम रिश्तों की वजह से हैं दुखी !

By Neetu May 12, 2020, 2:19 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- टीवी ऐक्ट्रेस चाहत खन्ना(Chahat Khanna) हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। 

 इसी दौरान पहली बार किसी इंटरव्यू में अपने डिप्रेशन में होने की बात कुबूली है साथ ही चाहत ने इससे बाहर निकलने की जर्नी(Journey) पर भी खुलकर बात की है। चाहत ने बताया है कि वो डिप्रेशन(Depression) से धीरे-धीरे बाहर आ रही हैं और इस बीच वो वीडियो कॉल के जरिए अपने काउंसलर(Counsellor) से भी लगातार जुड़ी हुई हैं। 

                                                                           Chahat Khanna

अपने डिप्रेशन में होने की बात चाहत ने एक लीडिंग टेबलाइड को बताई और कहा, - "अगर मैं इसे (डिप्रेशन) जान जाती, तो इससे बाहर निकलना मेरे लिए काफी आसान हो जाता साथ ही मेरे काउंसलर को भी मेरी मदद करने में और ज्यादा आसानी होती। हम नहीं जानते कि डिप्रेशन कहां से आता है, कहां गायब हो जाता है और वापस चला जाता है। मुझे इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।"

चाहत ने आगे कहा- "मैं सिर्फ इतना जानती हूं कि मैं इसपर काम कर रही हूं और स्वस्थ और सबसे चैलेंजिंग(Challenging) तरीके से इससे बाहर भी आ रही हूं। मैं बस इस नकली दुनिया से बाहर निकलकर अपनी लाइफ को रियल रखना चाहती थी। इसलिए, मैंने सोचा, आइए लोगों, सोशल मीडिया(Social Media) और हर चीज से ब्रेक लें। हालांकि मैं इस ब्रेक में भी अपने काउंसलर से जुड़ी रही हूं। "

पिछले हफ्ते ही अपनी बेटियों, ज़ोहर और अमायरा के लिए सिंगल मदर(Single Mother) होने की वजह से चाहत खन्ना को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रोल किया गया। जिसके बाद चाहत ने एक लंबा नोट लिखकर अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। 

चाहत ने अकाउंट डिएक्टिवेट करने की बात पर सफाई भी दी और कहा कि मेरे सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की वजह ट्रोलिंग नहीं है। चाहत ने कहा, -"नहीं, मैं कहीं भाग नहीं रही। बस मैं अपने काम में बिजी रहूंगी। हां मेरी टीम पिक्चर्स पोस्ट करती रहेगी, लेकिन मैं नहीं। और हां कुछ लोगों को स्टोरी के जरिए मुंहतोड़ जवाब देना बेहद जरूरी था।

हाल ही में, चाहत को एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया, जिसका नाम 'क्वारंटाइन लव' था, इस वीडियो में चाहत के साथ सिंगर मीका सिंह(Mika Singh) भी थे। वीडियो में दोनों ने लॉकडाउन के दौरान रोमांस को ज़िंदा रखने वाले कपल(Couple) की भूमिका निभाई थी।

Related Story