तरुण खन्ना और स्मृति मोहन की शादी को पूरे हुए 8 साल, देखिए इनकी शादी की तस्वीरें

By Aditi July 10, 2020, 3:31 p.m. 1k

शिल्पा पाटिल-  टीवी के जाने माने एक्टर तरुण खन्ना आज अपनी शादी की एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे है। तरुण ने पत्नी स्मृति खन्ना के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर एनिवर्सरी की बधाई दी है। 

इस फोटो में ये कपल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है। बता दें कि तरुण ने साल 2012 में स्मृति के साथ शादी रचाई थी। आज ये कपल अपनी आठवी एनिवर्सरी मना रहा है। कोरोना वायरस के चलते तरुण और स्मृति घर ही सेलिब्रेशन कर रहे है।

 

अपनी शादी में स्मृति रेड और क्रीम कलर की हैवी साड़ी पहनी थी। तो वहींं तरुण ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। इस कपल ने बेहद सादगी से शादी रचाई थी। दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस स्मृति बेहद खूबसूरत लग रही थी।

तरुण और स्मृति ने अपनी शादी मलाड के आर्य समाज मंदिर में की थी। इस कपल की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो। तरुण और स्मृति की मुलाकात 2010 में  स्मृति के एक फ्रेंड के जरिये हुई थी। 

स्मृति और उनके फ्रेंड्स पंजाबी मूवी देखने गए थे। वहीं स्मृति के फ्रेंड्स ने तरुण को भी  इन्वाइट किया था। उसी थिएटर में स्मृति की पहली मुलाकात हुई थी। उस दिन उन्होंने खूब बाते की और दोनो की दोस्ती वहीं से शुरू हुई और फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और फिर शादी में। बता दें कि आज ये कपल एक बेटे के पेरेंट्स है। बता दें कि तरुण ने 'कभी आए न जुदाई', 'भाभी', 'झांसी की रानी', देवों के देव...महादेव', 'पोरस' और 'राधा कृष्ण' जैसे सीरियल्स में काम किया है। 

Related Story