श्वेता तिवारी के भाई की हुई शादी, छोटे ब्रदर की शादी में जमकर नाचीं !

By Neetu Feb. 26, 2020, 4:14 p.m. 1k

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के भाई निधान तिवारी ने शादी कर ली है। भाई की शादी में श्वेता तिवारी बेटी पलक ( Palak Tiwari )  और बेटे रेयांश के साथ शामिल हुईं। सोशल मीडिया पर श्वेता ने भाई के शादी की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की है। श्वेता के भाई  निधान लंदन में रहते हैं और वहीं यास्मीन से उनकी मुलाकात हुई थी। यास्मीन और निधान की शादी गोवा में हुई। ये एक डेस्टिनेशन वेडिंग थी जहां श्वेता का पूरा परिवार जुटा था।

उनके भाई ने यास्मीन शेख से शादी की है। शादी क्रिश्चयन रीति रिवाजों से हुई है। छोटे भाई की शादी में उन्होंने पिंक कलर का गाऊन पहना था। 

इस शादी में उनका पूरा परिवार शामिल हुआ लेकिन श्वेता के पति अभिनव कोहली को शायद आमंत्रण नहीं मिला। श्वेता का उनके पति अभिनव से अलगाव हो गया है। भाई की शादी में श्वेता अपने बच्चों के साथ बहुत खुश नजर आईं। शादी में श्वेता अपने परिवार के साथ जमकर नाचीं। 

शादी की कई तस्वीरें श्वेता और उनके परिवार ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

श्वेता और उनकी बेटी पलक दोनों ने ही क्रिश्चयन वेडिंग के हिसाब के ड्रेस पहना था। मम्मी और बेटी दोनों ही बहुत खुश नजर आ रही थीं। 

पिछले कई महीनों से पति से अलगाव के बाद वो तनाव में थीं। लंबे समय बाद उनके परिवार में खुशियां आई हैं।

 श्वेता अपने भाई के वेडिंग बोर्ड को चुमती नजर आईं। उन्होंने भाई और भाभी की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने हल्दी सेरेमनी में खूब मस्ती की। इस फोटो में श्वेता अपने भाई को किस करती नजर आ रही हैं। 

इस फोटो में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)  अपनी पूरी फैमिसी के साथ नजर आ रही हैं। 

इस तस्वीर में ननद और भाभी का प्यार नजर आ रहा हैं। आपको बता दें, श्वेता तिवारी इन दिनों सोनी टीवी के कार्यक्रम ''मेरे डैड की दुल्हन'' में नजर आ रही हैं। श्वेता ने काफी समय बाद इन प्रोजेक्ट्स के जरिए वापसी की है।

 

 

Related Story