लॉकडाउन की वजह से टली एक्ट्रेस शमा सिकंदर की शादी, अमेरिकन बॉयफ्रेंड से सितंबर में करने वाली थी शादी !

By Neetu May 22, 2020, 7:51 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- लॉकडाउन ने शूटिंग और स्टार्स की नॉर्मल लाइफ के अलावा उनके ज़िंदगी के अहम पहलुओं पर भी रोक लगा दी है। जहां लॉकडाउन में कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे तो वही कुछ स्टार्स ने मौजूदा हालात को देखते हुए अपनी शादी टाल दी। शादी टालने वालों की लिस्ट में अब ऐक्ट्रेस शमा सिकंदर(Shama Sikander) का भी नाम जुड़ गया है जिन्होंने सितंबर में अपने मंगेतर जेम्स मिलिरोन(James Milliron) के साथ होने वाली अपनी शादी को फिलहाल टालने का फैसला किया है।

आपको बता दें कि शमा और जेम्स ने एक साल तक डेटिंग करने के बाद 2016 में सगाई कर ली और हाल ही में शमा ने एक लीडिंग टेबलाइड को अपनी शादी पोस्टपोन करने के पीछे की असली वजह बताई और कहा, "हमने सितंबर लास्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान की थी। वेन्यू से लेकर सबकुछ फाइनल हो चुका था। हमारी फैमिलीज ने भी तैयारियां शुरू कर दी थी। हालांकि जेम्स का परिवार कहीं बाहर आता जाता नहीं है इसलिए उनके पास पासपोर्ट भी नहीं था। हमने उनके पासपोर्ट के लिए पेपर वर्क शुरू करवाई लेकिन फिलहाल हमने सब होल्ड कर दिया है क्योंकि ट्रेवलिंग(Travelling) के लिए ये समय ठीक नहीं है।"

आपको बता दें कि जेम्स मिलिरोन, एक बिजनेसमैन(Businessman) हैं और वो इंटरनेट मार्केटिंग(Internet Marketing) में काम करते हैं। मौजूदा समय में जेम्स के मॉम-डैड अमेरिका में हैं, जिनके हेल्थ को लेकर कपल काफी परेशान है। शमा ने कहा, "जेम्स मेरे साथ मुंबई में हैं, और उनके मॉम-डैड(Mom-Dad) अकेले हैं। हमें उनकी फिक्र हो रही है, क्योंकि वे बूढ़े हैं, और जेम्स के डैड लगभग चार महीने से बीमार हैं, लेकिन हम भी लगातार उनके कॉन्टेक्ट में हैं।" 

शमा ने आगे कहा कि, - "मैं इस लॉकडाउन में और भी ज्यादा मेडिटेशन करने लगी हूं और मैं खुश हूं कि इस मुश्किल घड़ी में जेम्स मेरे पास हैं। एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के अलावा, मैं एक अलग और नए तरीके से लाइफ को अपनाने की कोशिश कर रही हूं और इन सब में मैं बेहद खुश हूं।" 

शमा ने फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शो भी किए हैं। वो 'ये मेरी लाइफ है' और' बालवीर' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। हर शो में शमा का कैरेक्टर काफी पसंद किया गया और उन्हें घर घर में पहचान हासिल हुई। इसके अलावा वो रियलिटी शो और टीवी प्रोग्राम भी होस्ट कर चुकी हैं, और अब एक मॉडल और बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर पहचानी जाने लगी हैं।

Related Story