लॉकडाउन के कारण गांव में फंसी रतन राजपूत अपने घर वापस लौटी !

By Neetu May 22, 2020, 4:40 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - लॉकडाउन (Lockdown) के टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Rajput) पिछ्ले 3 महीने से मुंबई से दूर बिहार के एक गांव में फंसी हुईं लेकिन अब रतन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपने  मुंबई लौटने की बात कही है। रतन मूल रूप से बिहार की रहने वाली हैं लेकिन पिछले कई सालों से वो मुंबई में रह रही हैं। 21 मई को रतन ने गांव में अपना आख‍िरी स्पेशल डिनर  लिट्टी चोखा बनाया और ये भी बताया कि वो अब गांव से अपने घर लौट रही हैं। 

आपको बता दें कि बहुत जल्द विमान सेवा शुरू हो रही है। ट्रेनें भी चलनी शुरू हो गईं है और वहीं  स्पेशल परमीशन लेकर लोग कार से भी यात्रा कर रहे हैं। ऐसे में हो सकता की रतन कार से मुंबई लौटी हो। बता दे कि रतन लॉकडाउन से पहले अपने प्रोजेक्ट के सिलसिले में किसी गांव में गई थी इसी दौरान लॉकडाउन का ऐलान हो गया जिसकी वजह से उन्हें उसी गांव में रुकना पड़ा। गांव में उनके पास रहने कि कोई सुख-सुविधा नहीं थी इसिलिए जैसे तैसे रतन ने अपना गुजर-बसर करके अपना वक्त बिताया।

इस कंडीशन में भी वो अपना टाईम खुशी-खुशी गुजार रही थी। वही अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स को अपनी गांव कि लाइफ स्टाइल शेयर करती रही और लगातर फैन्स से जुड़ी रही । उन्होनें  सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ शेयर कर फैंस के साथ गांव में क्या-क्या करना पड़ रहा वो भी शेयर किया। उन्होनें बताया कि गांव में सुविधाओं की बहुत कमी है। 

यहां लकड़ी के चूल्हे में खाना बनाना पड़ता है, और यहां बिजली भी नहीं होती है। इसके साथ ही उन्होनें बहुत सी बाते बताई जैसे कि यहां पीने का पानी नहीं है। हम पानी छानकर और उबालकर पीते हैं। यहां तक कि बाथरूम में कपड़े डालकर नहाना पड़ता है और ऐसे ही सारी चीजें यहां मैनेज करनी पड़ती हैं। 

इसके अलावा रतन हर रोज फैन्स के साथ अपनी देसी कुकिंग वीडियोज भी शेयर करती रहती थीं।  

इसके अलावा उन्होनें एक और वीडियो शेयर कि जिसमें वो  फैंस को सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू कह रही हैं ।

आपको बता दे कि रतन राजपूत भले ही गांव में फंसी हैं लेकिन एक बिहारी होने के नाते उन्हें उतनी मुश्किल नहीं आई और उन्होनें हर चिज को बखुबी किया। खुद रतन भी कह चुकी हैं कि अगर वह बिहारी नहीं होतीं तो इस हालात में सर्वाईव करना उनके लिए आसान नहीं होता। 

Related Story