सलमान खान के शो बिग बॉस 14 में नजर आ सकते हैं टीवी और बॉलीवुड के ये सितारें, देखिए लिस्ट

By Aditi July 15, 2020, 12:23 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री को भारी नुकसान हुआ है । 3 महीने से शोज और फिल्मों की शूटिंग पर ताला गया हुआ था। जो अब धीरे धीरे खुल रहा है । कई टीवी शोज की शूटिंग शुरु हो चुकी है लेकिन खतरा भी बढ़ गया है। इसी बीच सलमान खान का फेमस शो बिग बॉस का 14वां सीजन भी चर्चा में है।

 बिग बॉस-14 इस साल सितंबर में वापसी करने वाला है । ताजा जानकारी के मुताबिक सलमान खान से बिग बॉस-14 के लिए बातचीत जारी है । साथ ही शो 2 महीने बाद शुरू हो जाएगा। इतना ही नहीं लगातार कई बड़े और फेमस स्टार्स से बिग बॉस-14 के लिए बातचीत की जा रही है। इन नामों में फिलहाल नागिन-4 की एक्ट्रेस निया शर्मा, टीवी एक्टर विवियन डसेना और शेखर सुमन के बेटे, एक्टर अध्ययन सुमन का नाम शामिल है।

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्डनेस के कारण काफी फेमस हैं। इन दिनों एकता कपूर के टीवी शो नागिन-4 में नजर आ रहीं निया शर्मा अक्‍सर अपने हॉट एंड बोल्‍ड अंदाज से छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर निया अपने हॉट फोटोज से चर्चा में हैं। उनकी तस्‍वीरें अक्सर सनसनी मचाती रहती हैं। उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में शो काली से डेब्यू किया था। 

टीवी एक्टर विवियन छोटे परदे के फेमस टीवी एक्टर में से एक हैं। उन्होंने प्यार की ये एक कहानी, मधुबाला, एक इश्क एक जुनून और शक्ति- अस्तित्व के अहसास की में काम किया है। इतना ही नहीं विवियन डसेना खतरों के खिलाड़ी-7 और झलक दिखला जा-8 में भी बतौर कंटेस्टेंट आए थे।

एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन को इस शो के लिए अप्रोच किया जा रहा है। अध्ययन सुमन ने हाल ए दिल, राज- द मिस्ट्री कंटीन्यू, जश्न, हार्टलेस जैसी फिल्मों में काम किया। इसी के साथ-साथ अध्ययन सुमन ने अपने सिंगिंग करियर पर भी काम किया। 

बिग बॉस के मेकर्स राजीव सेन को शो के लिए अप्रोच कर चुके हैं। हालांकि एक्टर ने इस रिएलिटी शो में अकेले जाने की बात निर्माताओं के आगे रखी है। अभी कुछ फाइनल नहीं है। राजीव फीस को लेकर बात कर रहे हैं। अभी सबकुछ बहुत शुरुआती स्तर पर है। पिछले साल भी राजीव सेन को इस शो के लिए अप्रोच किया गया था। हालांकि, उस समय उनकी पत्नी चारु असोपा भी इस शो का हिस्सा बनना चाहती थीं, लेकिन चारु भाई की शादी के चलते इस टीवी शो का हिस्सा नहीं बन पाईं। राजीव अकेले इस शो में नहीं आना चाहते थे, इसलिए बात नहीं बन पाई थी। अब देखना होगा की कपल इस शो में नजर आता है क्या।

Related Story