एकता कौल की वीडियो कॉल पर हुई गोद भराई, देखिए तस्वीरें

By Neetu May 9, 2020, 2:23 p.m. 1k

पूजा राजपूत-  टीवी कपल एकता कौल(Ekta Kaul) और सुमित व्यास(Sumit Vyas) के घर जल्द ही नन्हें मेहमान की किलकारियां गुंजने वाली हैं। अपनी प्रेग्नेंसी की खबर एकता ने हाल ही में सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर की थी। अपनी जिंदगी में नए सदस्य को वैलकम करने जा रहे एकता और सुमित की खुशियों का इन दिनों कोई ठीकना नहीं हैं। खुशियों के सातंवे आसमान पर बैठे एकता कौल और सुमित व्यास अपने हैप्पी मुमेंट्स की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया(Social Media) पर शेयर करते रहते हैं। 

                                                                                   Ekta Kaul And Sumit Vyas

जल्द ही मां बनने जा रही एकता की हाल ही में गोद भराई की रस्म की गई। वो भी वर्चुएल(Virtual) तरीके से। इस बात की जानकारी एकता ने खुद 

 एकता ने सुमित के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें रेड ड्रैस पहने वो काफी प्रिटी लग रही हैं, वहीं ब्लैक प्रिटेंड टी-शर्ट और ब्लू शॉर्ट्स पहने सुमित काफी कूल लग रहे हैं।

 इसके साथ ही एकता ने कैप्शन में लिखा ‘जस्ट लाइक दैट’गोद भराई की रस्म हर मां के लिए बेहद खास होती है। इस रस्म में मां और होने वाले बच्चे के लिए तोहफों के साथ-साथ आशिर्वाद दिए जाते हैं। एकता के लिए भी ये रस्म बेहद खास बनाने में सुमित व्यास ने कोई कसर नहीं छोड़ी। 

                                                                        Ekta Kaul And Sumit Vyas

लॉकडाउन की वजह से इस रस्म को सुमित और एकता ने अपने घर में ही किया। रस्म में सुमित और एकता के परिवार वाले और दोस्त वर्चुएल चैट के ज़रिए उनसे जुड़े रहे। सभी ने एकता और उनके होने वाले बेबी को खूब दुआएं दी। एकता कौल और सुमित की शादी 15 सितम्बर 2018 में हुई थी। पिछले महीने ही एकता ने सुमित के साथ अपनी तस्वीर शेयर अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज़ को अनाउंस किया था।

                                                                                                      Ekta Kaul

इसी के साथ एकता ने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी शेयर की है।अपनी जिंदगी के इस नए फेज़ को एकता और सुमित दोनों ही काफी इंजॉए कर रहे हैं।एकता ने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिनमें उनका बेबी बंप भी दिख रहा है।

                                                                     Ekta Kaul And Sumit Vyas

इतना ही नहीं इससे पहले सुमित व्यास भी अपनी एक मोनोक्रॉम तस्वीर शेयर कर चुके हैं, जिसमें वो एकता के बेबी बंप पर कान लगाकर कुछ सुनने की कोशिश कर रहे हैं।

                                                                                            Ekta Kaul

एकता ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होने प्रेग्नेंसी से जुड़ा अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया था।एकता ने बताया कि सुमित को बताने से पहले उन्होने खुद तीन बार अपना टेस्ट किया था, जिसके बाद ही उन्होने ये खुशखबरी सुमित को बताई थी।

वहीं, जल्द ही पापा बनने जा रहे, सुमित भी इन दिनों काफी खुश हैं। लेकिन उन्हें इस बात का भी अफसोस है कि, वो लॉकडाउन की वजह से एकता की सभी डिमांड्स पूरी नहीं कर पा रहे हैं। 

                                                                       Sumit Vyas

इंटरव्यू में जब सुमित से एकता के मूड स्विंग्स और मिड नाइट क्रेविंग के बारे में पूछा तो सुमित ने बताया कि ‘एकता के साथ ऐसा कोई इश्यू नहीं है, इनफैक्ट इन हालातों में मूड स्विंगस या फिर मिड नाइट क्रेविंग का सवाल ही नहीं उठता है।‘जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे एकता और सुमित फिलहाल इस वक्त को इंजॉय करने और अपने जूनियर का वैलकम करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

Related Story