'लॉकडाउन में ‘मास्टरशेफ’ बनकर पति के लिए बनाईं मिस्सी रोटियां।

By Neetu April 29, 2020, 11:30 p.m. 1k

पूजा राजपूत - लॉकडाउन(Lockdown) में दिव्यांका त्रिपाठी दहिया(Divyanka Tripathi Dahiya) एक से बढ़कर एक एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। जहां लोग लॉकडाउन से अब परेशान हो गए हैं, बोरियत महसूस करने लगे हैं, वहीं दिव्यांका, अपने पति विवेक दहिया(Vivek Dahiya) के लिए कुछ ना कुछ हटके करने में बिज़ी हैं। हाल ही में, दिव्यांका विवेक की हेयर स्टाइलिस्ट(Hair Stylist) बन गई थीं। और अब दिव्यांका बन गई हैं, अपनी किचन की मास्टरशेफ। 

विवेक के लिए दिव्यांका ने बनाई हैं, मिस्सी रोटियां(Missi Roti)। खास बात ये है, कि कभी रोटियां ना बनाने वाली दिव्यांका ने पहली बार में ही परफेक्ट रोटियां बनाई हैं।

अपने इस कुकिंग एक्सपेरिमेंट की एक वीडियो दिव्यांका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। वीडियो में दिव्यांका कहती नज़र आ रही हैं, कि उन्होने आजतक एक भी रोटी नहीं बनाई है, बचपन में उन्होने एक बार रोटी बनाने की कोशिश की थी, लेकिन तब रोटी के नक्शे बन जाने की वजह से उन्होने कभी दोबारा रोटी नहीं बनाई। और आज वो सीधा मिस्सी रोटी बनाने जा रही हैं।

मिस्सी रोटी बनाते वक्त दिव्यांका कितनी नर्वस थीं, ये भी उन्होने वीडियो में बताया। आटा गुंधते वक्त दिव्यांका काफी परेशान भी दिखीं। नौसिखिया दिव्यांका की ये मिस्सी रोटियां कितनी परफेक्ट बनी इस सवाल का जवाब भी उनकी इस वीडियो में है। दिव्यांका के हाथों से बनी परफेक्ट मिस्सी रोटियों को देख विवेक भी हैरान रह गए। हांलाकि विवेक ने दिव्यांका की टांग-खिंचाई करने का मौका भी नहीं छोड़ा। लेकिन आखिर में वो दिव्यांका के हाथों से बनी स्वादिष्ट मिस्सी रोटियों को खाने के लिए बेताब भी दिखे।

वीडियो को अपलोड करते वक्त दिव्यांका ने लिखा कि ‘एक भूला हुआ सपना आज पूरा हुआ। फाइनली आज मुझमें इतनी हिम्मत आ ही गई कि मैं आटा गुंथू और मिस्सी रोटियां बेलूं। और स्वाद? पति ने सबकुछ खत्म कर दिया है जो जीत का सुबूत देने के लिए काफी है।‘

इन दिनों दिव्यांका विवेक के ज़ायके का पूरा-पूरा ख्याल रख रही हैं। कभी अपनी किचन में वो कश्मिरी पुलाव बना रही हैं तो कभी पनीर टिक्का, कभी पनीर भुर्जी तो कभी कैरेट केक बेक कर रही हैं।  दिव्यांका ने किचन की ज़िम्मेदारी अच्छी तरह से संभाली हुई हैं, अपने हाथ से बनी टेस्टी डिशेज़ की तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर अपलोड करके वो खूब वाह-वाही भी बटोरी रही हैं।

Related Story