अपने इस वीडियो से देबिना बनर्जी ने दिलाई 'दयाबेन' की याद

By Neetu April 29, 2020, 12:02 a.m. 1k

रूपाली जायसवाल

आम लोगों के साथ, बॉलीवुड और टेलीविज़न सेलेब्स भी एक महीने से ज्यादा समय से घर में बंद हैं, और सेलेब्स के पास भी कुछ करने को नहीं है। इसी बीच स्टार्स खुद को और खुद के फैन्स को एंटरटेन करने के लिए नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं। टीवी हॉटी देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) भी ऐक्टर-हसबैंड गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary)  के साथ लॉकडाउन (Lockdown) में अपना समय बिता रही हैं। दोनों अपने आप को व्यस्त रखते हैं, और फैन्स के लिए चुटीले खेल, मजेदार टिक-टॉक वीडियो और अपनी डेली एक्टिविटीज शेयर करते रहते हैं, जिसपर फैन्स भी दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। 

कुछ दिनों पहले देबिना ने बंगाली स्टाइल की साड़ी पहनी, और कुछ टिकटॉक (Tik Tok) वीडियो में अपने हसबैंड गुरमीत के साथ नजर आईं। हालांकि, इन सब के बीच, देबीना के एक टिक-टॉक टॉक वीडियो ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया

 इस वीडियो के जरिए देबीना, दयाबेन (Daya Ben) की याद दिलाती नज़र आईं। आपको बता दें कि दयाबेन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक किरदार है, जिसे दिशा वकानी ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है।

वीडियो में देबिना दयाबेन की नकल करती हुई दिखाई दे रही हैं। देबिना वीडियो में बातचीत करती हुई कहती हैं- "आप ऐसे क्या देख रहे हो? बोलो ना। मन में मत रखो। आप यही कहना चाहते हो ना कि मैं आज कितनी खूबसूरत लग रही हूं।"

देबीना ने वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा "बोलो बोलो"। आपको बता दें कि देबीना के दयाबेन वाले लुक को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और देबीना की ऐक्टिंग की भी जमकर तारीफे कर रहे हैं। एक फैन ने कमेन्ट कर लिखा- "आप दयाबेन जैसी हो।" तो दूसरे ने कमेन्ट कर लिखा कि  आप ही दयाबेन बन जाओ।

आपको बता दें कि दिशा वकानी को मैटरनिटी लीव(Maternity leave) लिए दो सालों से भी ज्यादा का समय हो गया हैं लेकिन दिशा ने अब तक वापसी नहीं की है, और अब फैन्स को अपनी दयाबेन की याद सताने लगी है। ऐसे में देबीना का ये वीडियो वाकई काबिल-ए-तारीफ है ।

Related Story