देवोलीना भट्टाचार्जी ने कुक के कोरोना पॉजिटिव होने को बताया अफवाह।

By Neetu May 9, 2020, 2:46 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी  (Devoleena Bhattacharya) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में कैद होने के बाद अब लगातर कुछ महीनों से अपने घर में ही कैद हो चुकी हैं। दरअसल देवोलीना इस समय क्वारंटाइन्ड हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उनका कुक कोरोना पॉजिटिव निकला था जिसकी वजह से उन्हें सेल्फ आइसोलेशन  में रहने को कहा गया है। 

                                                                                          Devoleena

वही इस दौरान उन्होनें एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत कि, जिसमें उन्होनें बताया कि , मै लगातर कुछ महीनों से क्‍वारंटीन हूं, अब मेरे लिए ये बेहद मुश्किल होता जा रहा है। कम से कम पिछ्ले 5 महीने में ये चौथी बार है जब मुझे चारदीवारी के बीच लॉक होना पड़ रहा है। पहले बिग बॉस हाउस में बंद रही, फिर मेरे बैक कि प्रॉब्लम कि वजह से बेड रेस्ट के कारण कमरे में कैद रही और अब जब मेरी तबियत ठीक हुई तब लॉकडाउन हो गया जिसके कारण फिर से मुझे कैद होना पड़ा। इसके बाद भी अब जब मैं अपने और अपने घर के लिए कुछ जरुरी सामान लेने के लिए बाहर निकलने ही वाली थी कि फिर से मुझे क्वारंटाइन रहने के लिए कह दिया गया।

                                                                                          Devoleena

वही देवोलीना ने इस दौरान अपने कुक कि भी बात कि, उन्होनें कहा की उनके कुक को भले ही क्‍वारंटीन सेंटर भेजा गया था। लेकिन वो कोविड-19 (COVID-19) पॉजिटिव नहीं निकला है। ये बात सिर्फ एक अफवाह है, पता नहीं ये बात किसने कही है, कहा से आई है। उन्होनें कहा कि सरकार ने सिर्फ कुछ दिन के लिए उसे किसी होटल में रखा था और उस पर नजर रखी। बस इसी बात पर सब लोगों ने यह समझ लिया कि मेरे कुक को कोरोना हो गया है।और  इस बात ने मुझे परेशान कर दिया है,  मैं अब ये सब सुन-सुनकर थक चुकी हूं।

                                                                                             Devoleena

अपको बता दे कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि मुंबई के गोरेगांव इलाके में रहने वाली देवोलीना की सोसाइटी में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, जो शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया था उसे लोग देवोलीना का कुक बता रहे थे। लेकिन इस खबर को देवोलीना ने महज एक अफवाह बताया है। वहीं कोरोना वायरस की वजह से देवोलीना के भाई की शादी भी टल गई है। 

Related Story