एक बार फिर घर के अंदर बंद हुए सिडनाज़ , जानिए पूरी कहानी

By Neetu April 17, 2020, 3:01 p.m. 1k

 पूजा राजपूत - सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill) वो जोड़ी है जिसकी पिछले कुछ महीनों में सबसे ज्यादा चर्चा हुई है।

 बिग बॉस का तेहरवां (Big Boss 13) सीज़न खत्म हुए दो महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है, लेकिन इनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है। सिडनाज़ के फैंस इन्हें हमेशा साथ देखना चाहते हैं, और अक्सर चर्चा में बनाए रखते हैं।

इन दिनों एक बार फिर सिद्धार्थ-शहनाज़ सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं। वजह है वो सवाल जिसका जवाब सिडनाज़ के फैंस उनसे जानना चाहते हैं।

दरअसल एक टिकटॉक वीडियो ज़बरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ और शहनाज़ दोनों दिख रहे हैं। जहां एक विंडो में सिद्धार्थ ग्रे बॉर्डर वाले व्हाइट मग को धोते दिख रहे हैं, तो वहीं दूसरी विंडो में शहनाज़ लाइव चैट के दौरान उसी मग में कुछ पीती नज़र आ रही हैं।

इस वीडियो को देख सिडनाज़ के फैंस ने सवाल करना शुरू कर दिया है , कि क्या लॉकडाउन ने सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी बना दी है?

क्या लॉकडाउन खत्म होने तक शहनाज़ सिद्धार्थ के साथ उन्हीं के घर में रहने आ गई हैं। 

इन्हीं सारे सवालों के बीच सिडनाज़ का ये वीडियो जमकर देखा जा रहा है। और फैंस भी अपनी फेवरेट जोड़ी के एक होने की दुआ कर रहे हैं।

आपको बता दें, कि जिस वक्त मुंबई में कोरोना की वजह से लॉकडाउन किया गया था, उस वक्त तक शहनाज़ अपने स्वंयवर वाले रिएलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ की शुटिंग कर रही थीं।

और 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) की घोषणा के बाद शहनाज़ अपने होमटाउन जालंधर नहीं लौट पाईं, जिसकी वजह से वो होटल में ही रह रही हैं। 

एक इंटरव्यू में शहनाज़ के पापा भी अपने बेटी के लिए चिंता व्यक्त कर चुके हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं, कि मुश्किल में फंसी शहनाज़ की मदद के लिए सिद्धार्थ शुक्ला आगे आ गए हों, क्योंकि शहनाज़ के लिए सिद्धार्थ के दिल में जो सॉफ्ट कॉर्नर है वो किसी से छुपा नहीं है।

बिग बॉस के घर में भी ये दोनों अक्सर झगड़ते थे और फिर एक साथ हो जाते थे।

सिडनाज़ की इसी खट्टी-मीठी कैमेस्ट्री पर उनके फैंस अपना दिल लुटाते हैं।

बिग बॉस 13 के बाद सिद्धार्थ-शहनाज़ म्यूज़िक वीडियो ‘भूला दूंगा’ में नज़र आ चुके हैं। जिसे अबतक 53 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं।

Related Story