मुंबई में परिवार के साथ इस आलीशान घर पर रहते हैं एक्टर कुशाल टंडन

By Aditi March 31, 2020, 8:10 a.m. 1k

 

टीवी के जाने माने एक्टर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे चुके कुशाल टंडन 28 मार्च को अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। लॉकडाउन के चलते एक्टर ने अपना जन्मदिन अपने शानदार, आलीशान घर में ही सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। कोरोना के चलते एक्टर इन दिनों अपने घर पर परिवार के साथ समय बीता रहे हैं। 

 

कुशाल अपने सारा समय अपने पापा औप मम्मी के साथ बीता रहे हैं। ऐसे में वो अपने घर की भी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। कुशाल के घर की बात करे तो बेहद आलीशान है। 

 

कुशाल के घर पर एक छोटा-सा चिल करने के लिए एक बार हैं। जहां अक्सर वो अपने पापा के साथ समय बीताते हैं। 

 

इस फोटो में एक्टर अपने कुत्ते के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि कुशाल के पास दो कुत्ते हैं जिनसे वो बहुत प्यार करते हैं। 

 

इस वीडियो में देख सकत हैं एक्टर के घर पर एक छोटा-सा मंदिर हैं। यहां सभी भगवानों की पूजा होती हैं। 

 

 उनके घर पर काफी बड़ी-बड़ी पेंटिंग से सजाया गया हैं। 

 

ये कुशाल के घर की बालकीनी की तस्वीर हैं, जिसे काफी खूबसूरत सोफे से सजाया हुआ हैं। आप देख सकते हैं कि बालकीनी में पौधे और लाइट्स भी लगी हुई हैं। देर रात तक कुशाल अपना यहां समय बीताते है और घर के बाहर का नजारा देखते हैं। 

 

हाल ही कुशाल टंडन ने बीते दिनों मुंबई में अपना रेस्टोरेंट खोला था, जिसका का उन्होंने 'आर्बर 28' रखा था। कुशाल ने ये रेस्टोरेंट मुंबई के अंधेरी वेस्ट में है।

 

कुशाल गौहर खान के साथ अपने अफेयर की चर्चा में रहे है। बिग बॉस सीज़न-7 में कुशाल टंडन के साथ गौहर ख़ान का रोमांस आप भूले नहीं होंगे। गौहर और कुशाल ने सारे ज़माने के सामने एक दूसरे के साथ इश्क़ का इक़रार किया था । शो ख़त्म होने के बाद भी गौहर और कुशाल का इश्क़ कई दिनों तक चला था। शो में इन दोनों को कभी वॉशरूम में बंद होते देखा जाता तो कभी रात को अंधेरे में ‘किस’ करते हुए पाया जाता।

 

दोनों लिव इन में भी शिफ्ट हो गए थे। कुशाल गौहर को जब भी मौका मिलता ये दोनों एक साथ होते ।  बिग बॉस से बाहर आने के बाद  दोनो हॉलीडे मनाने गोवा भी गए थे। कुशाल और गौहर सेलिब्रिटी कपल के तौर पर मशहूर हो गए। इन दोनों का नाम गौशाल रख दिया गया था।  

 

अक्टूबर 2014 में उनके ब्रेकअप की पुष्टि खुद कुशाल ने की। उन्होंने सोशल साइट पर लिखा था, "दोस्तों, अब गौशाल जैसा कुछ भी नहीं है, माफ कीजिए, मैं खबर ब्रेक कर रहा हूं....गौहर और मैं अब एक साथ नहीं हैं।" 

 

Related Story