टीवी एक्टर पार्थ समथान ने छोड़ा सोशल मीडिया, वजन जानकर आपको हैरानी होगी ...

By Neetu July 7, 2020, 5:37 p.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज -   टीवी के पॉपुलर शो कसौटी ज़िंदगी की 2(Kasauti Zindagi Ki) की शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है। पिछले तीन महीने टीवी इंडस्ट्री लॉकडाउन के कारण बंद रही थी। लिहाजा सभी शोज  के रिपीट टेलीकास्ट दिखाए जा रहे थे लेकिन अब एक बार फिर से महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइंस(Guidelines) के तहत शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसी बीच कसौटी जिंदगी कि में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है।

लंबे वक्त से सोशल मीडिया पर एक्टिव पार्थ अपनी जिंदगी से जुड़ी पल-पल की अपडेट अपने फैंस तक पहुंचाते रहते थे लेकिन अब पार्थ ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया है। पार्थ ने सोशल मीडिया को कुछ समय के लिए अलविदा कहा है। इस बात की जानकारी भी पार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दी। 

पार्थ ने इंस्टा पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर हो रहा हूं जल्द ही मिलेंगे।इस पोस्ट में उन्होंने अपने घर की बालकनी से एक फोटो भी शेयर की है। पार्थ से पहले उनकी को एक्टर एरिका ने भी कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाई थी।

आपको बता दें हाल ही में पार्थ ने अपने डिप्रेशन की समस्या से सब को रूबरू कराया था। पार्थ ने बताया था कि लॉकडाउन(Lock down) के दौरान वो डिप्रेशन में थे। इस बात की जानकारी भी पार्थ ने इंस्टग्राम पर ही दी थी। पार्थ ने लिखा था- मैं अपने प्यारे फ्रेंड दोस्त और उन सभी लोगों का जिन्होंने मुझे बेहतर और पॉजिटिव इंसान बनने में मदद की उनका आभारी हूं बहुत-बहुत धन्यवाद। इस लॉक डाउन के दौरान डिप्रेशन और उदासी के पल थे लेकिन इससे हमें मजबूत होने और खुद को आगे बढ़ाने की शक्ति मिलती है ताकि एक दिन जब ये महामारी खत्म हो जाए हम तैयार हैं फिर से इस दुनिया का सामना करने के लिए।

बहरहाल पार्थ एकता कपूर(Ekta Kapoor) के शौ कसौटी जिंदगी की 2 में वो अनुराग बासु के कैरेक्टर में है। लॉक डाउन के बाद शो में कई बदलाव किए गए हैं। शो में मिस्टर बजाज के किरदार में अब करण पटेल नजर आएंगे। सेट से अनुराग के रोल में पार्थ और मिस्टर बजाज के रोल में करण पटेल(Karan Patel) की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है और पसंद की जा रही हैं।

Related Story