द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू, सेट पर अपनाए जा रहे हैं कोविड सेफ्टी के लिए ये नियम

By Neetu July 18, 2020, 12:25 p.m. 1k

स्वीटी गौर - कोरोना को लेकर जारी लॉकडाउन के खुलने के बाद से ही टीवी शो की शूटिंग का काम शुरू हो गया है। अब बहुत जल्द कपिल शर्मा और उनकी टीम 'कपिल शर्मा शो' के साथ आपको टीवी पर देखने को मिलेगी। एक बार फिर से घर पर बैठकर आपको हंसाने की तैयारी हो चुकी हैं। दरअसल कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट  पर शो के सेट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शो के टीम मेंबर्स सेट पर एक-एक कर एंट्री कर रहे है। साथ ही आप देख सकते है कि सेट पर किस तरह के इंतज़ाम किए गए है।

 वीडियो में पहले सुमोना चक्रवर्ती सेनीटाइज़ होकर एंट्री करती नज़र आ रही हैं। ठीक उन्हीं के पीछे लाफ्टर क्वीन भारती सिंह भी आती हुई नज़र आई आती हुई दिख रही है, इतना ही नहीं आप देख सकते हैं किस तरह सैनिटाइज़ होने के बाद भारती का बॉडी टैम्परेचर चैक किया जा रहा है, उसके बाद उनका ऑक्सीज़न लेवल भी चेक किया गया। इतनी ही नहीं शो की बाकी टीम माक्स और फेस शील्ड के साथ नज़र आई।

खबरों की मानें तो - अब शो में आपको एक बड़ी कमी खलेगी। जहां अपने चहेते स्टार्स से वहां स्टूडियो में मौजूद दर्शक अपने पसंदीदा सवाल किया करते थे, वह अब आपको नजर नहीं आएगा। दरअसल Covid-19 के प्रकोप को देखते हुए शो में सेट पर बैठे दर्शको  का हिस्सा अब छांट दिया गया है। जी हां, खबर है कि शो की शूटिंग बिना ऑडियंस के ही होगी। सेट पर सिलेब्रिटीज़ और ऐक्टर्स के अलावा जरूरत भर के क्रू मेंबर्स ही मौजूद रहेंगे।

 

जैसी कि खबरें अब तक सामने आई हैं, इस शो के पहले मेहमान होंगे सोनू सूद, जो कोरोना माहामारी के दौरान एक योद्धा की तरह लोगों के लिए काम करते रहे। बता दें कि कपिल इस शो को लेकर काफी समय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिहर्सल का काम कर रहे थे। शो में कोरोना की मार को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग और सुरक्षा के लिए तमाम उपायों पर काफी ध्यान रखा जाएगा।

Related Story