24 जून से शुरू की होगी 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग, सोनू सूद हो सकते हैं पहले गेस्ट।

By Neetu June 17, 2020, 5:48 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - लॉकडाउन 4 (Lockdown -4) के बाद सरकार ने अनलॉक 1 (Unlock-1) में थोड़ी छूट के साथ शूट‍िंग की अनुमत‍ि दी है। इन गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए फिल्म सिटी में शूट होने वाले 'द कपिल शर्मा'(The Kapil Sharma) शो की शूटिंग की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। हाल ही में सूत्रों के मुताबिक ये खबर मिली है कि कपिल शर्मा शो की शूटिंग शेड्यूल 24 जून, 2020 से फिर से शुरू हो जाएगी। 

वही सूत्रों ने ये भी बताया है कि महामारी के चलते फ़िलहाल कोई मूवी रिलीज़ नहीं होंगी , इसीलिए कपिल शर्मा की टीम नया कांसेप्ट लेकर आ रही है। जिसमे फिल्म प्रमोट करने वाले कलाकारों के अलावा इस बार शो में कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) भी नजर आएंगे। वही खबर ये भी है कि सोनू सूद (Sonu Sood) शो के पहले गेस्ट बनकर आएंगे। 

सोनू ने इस महामारी के बीच लाखों प्रवासी मजदूरों को परिवहन के साधनों को उपलब्ध करा के उनके घरों तक पहुंचने में सबकी मदद की है। उन्होंने अपनी टीम के साथ इस नेक काम करने में कोई कसर नही छोड़ी है , इतना ही नहीं बल्कि हर जगह वो खुद भी पहुंच कर अपनी जिम्मेदारी समझ के इस कर्तव्य को निभाया और सबका दिल भी जीता है । सोनू के इस नेक काम के लिए दुनिया भर में उनकी सराहना कि जा रही है और लोग उन्हें जरूरतमंदो का मसीहा कह रहे हैं।

वही महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन के अनुसार अभी सेट पर फिलहाल 33 फीसदी क्रू (Crew) के साथ ही शूटिंग करने की इजाजत दी गई है। इसी को देखते हुए ज्यादा से ज्यादा भीड़ में कटौती करने की शर्त भी रखी गई है। जिसके चलते कपिल शर्मा ने बिना ऑडियंस शो शूट करने का फैसला किया है।

Related Story