मुंबई में काम्या पंजाबी और शलभ ने दी वेडिंग रिसेप्शन, देखिए तस्वीरें

By Neetu Feb. 12, 2020, 12:46 a.m. 1k

काम्या पंजाबी और उनके पति शलभ दांग ने अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी दी। रिसेप्शन पार्टी में उनके पति शलभ का बेटा ईशान दांग भी उनके साथ नजर आया। ईशान शलभ की पहली वाइफ का बेटा है

Kamya Panjabi, Shalabh Daang, Kamya marriage , 

काम्या ने अपने वेडिंग रिसेप्शन में ग्रीन कलर का लहंगा पहना था। हाथों में चूड़ा  और मांग में सिंदूर डाले काम्या बहुत खूबसूरत दिख रही थीं। उनके पति शलभ ने ब्लैक कलर का ट्रेडिशनल ड्रेस पहना ।

काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) और शलभ डांग (Shalabh) के प्री-वेडिंग फंक्शन  हल्दी, मेहंदी 8 फरवरी को और संगीत 9 फरवरी को हुआ था  10 फरवरी को कपल ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की है। 

शलभ  (Shalabh) के साथ काम्या (Kamya) की ये दूसरी शादी है। काम्या की पहली शादी बिजनेसमैन बंटी नेगी से हुई थी। आपको बता दें कि 40 साल की काम्‍या ने बंटी नेगी से शादी की थी और ब‍िग बॉस सीजन 10 का ह‍िस्‍सा रहीं काम्‍या ने 2013 में अपने पत‍ि से तलाक ले ल‍िया था।

काम्‍या एक बेटी की मां हैं। काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने 29 साल की उम्र में एक बेटी को जन्म दिया था। काम्या और बंटी की एक बेटी है जिसका नाम आरा है। तलाक के बाद आरा की परवरिश काम्या ही कर रही हैं।

दोनों की मुलाकात के बाद इनका प्यार भी बढ़ता गया। दोनों अब एक दूसरे के लिए सीरियस हो गए कि शादी कर ली।

Related Story

Next Story

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह लॉकडाउन में हुए बेरोजगार , सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना दर्द।

single-post

By E24 July 6, 2020, 7:50 p.m. 1k

अदिति त्यागी - कोरोना वायरस(Coronavirus) की वजह से लगे लॉकडाउन (Lockdown)ने सभी को बेरोजगार बना दिया है , आम जनता से लेकर सितारों तक सभी को काम न मिलने का संकट झेलना पड़ रहा है , ऐसे में कोरोना का शिकार टीवी इंडस्ट्री भी हुई है ,टीवी इंडस्ट्री की भी हालत कुछ खस्ता ही है। टीवी के ऐसे कई सितारे हैं जिन्हें इस दौरान बेरोजगारी और फिर उससे हुए डिप्रेशन से जूझना पड़ रहा है।

लेकिन अब ख़बरें हैं कि टीवी के बहुचर्चित शो बिग बॉस सीजन 8(Big Boss 8) के कंटेस्टेंट रहे एक्टर और रेडियो जॉकी प्रीतम सिंह (Pritam Singh)काम ना मिलने के कारण परेशान हो गए हैं। प्रीतम सिंह ने सोशल मीडिया (Social Media)का सहारा लेते हुए अपना दर्द जाहिर किया और बताया कि देश भर में हुए लॉकडाउन की वजह से उनके पास अब काम नहीं है। हाल ही में , प्रीतम ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक लंबा-चौडा पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी थी। बाद में उन्होंने अपना ये पोस्ट डिलीट कर दिया। हालांकि एक और पोस्ट लिखकर प्रीतम ने बताया  कि उनके पास काम की कमी है लेकिन वो डिप्रेशन का शिकार नहीं  हैं। एक आम  इंसान की तरह वो भी परेशान हैं कि इसके आगे क्या होगा। लेकिन इसके साथ प्रीतम ने यह उम्मीद जताई है कि आने वाले समय में सब कुछ ठीक जरूर हो जाएगा।

अपने पोस्ट में प्रीतम लिखते हैं कि 'ऐसा ख़बरों में कहा गया है कि मैं जॉबलेस हूं। हाँ, यह सच है कि मेरे पास काम नहीं है लेकिन इस समय में सभी के साथ ऐसा है। मैं डिप्रेशन में नहीं हूं। हां ,थोड़ा सा परेशान हूं जैसा की हर कोई है। मुझे यकीन है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा और फिल्म इंडस्ट्री फिर से शुरू हो जाएगी। आप सभी के प्यार और सपोर्ट  के लिए धन्यवाद ।

आपको बता दें कि वहीं बता दें कि अपने डिलीट किए हुए पोस्ट में प्रीतम ने लिखा था कि 'महामारी  की इस स्थिति की वजह से बहुत सारे लोग  परेशान हैं और अभी भी कई हो रहे हैं। मैं भी उनमें से एक हूं। मेरे पास रेडियो का बहुत एक्सपीरियंस है। साथ ही एक अभिनेता के तौर पर भी, लेकिन मेरे पास जॉब नहीं है। छह महीने पहले मैंने रेडियो छोड़ दिया था। सोचा था कि मेरे लिए एक्टर के तौर पर एक अच्छा कदम रहेगा। टीवी होस्ट करने के साथ मैं और भी अच्छा काम कर रहा था लेकिन अचानक से यह कोरोना वायरस आ गया और मेरा काम भी बंद हो गया।  

प्रीतम ने पोस्ट में आगे लिखा  कि 'मेरे पास कोई काम नहीं बचा। पहली बार मझे घबराहट सी हो रही है । यह सोचकर कि आगे आने वाले दिनों में मेरे लिए क्या  लिखा है। मैं जब घर की खिड़की से बाहर देखता हूं तो अच्छा  और पॉजिटिव महसूस करता हूं। हां मैं यह जनता हूँ कि समय के साथ चीजें बेहतर हो जाएंगी। आशा करता हूँ कि  जल्द ही काम भी शुरू हो जाएगा। 'इसी बीच महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग को इजाजत दे दी है , अब उम्मीद यही है कि आने वाले दिनों में स्थिति  कुछ  अच्छी और बेहतर नजर आएगी और किसी को काम ना मिलने का डर नहीं सताएगा।  

Related Story

Next Story

20 साल से भी कम उम्र की हैं ये एक्ट्रेस, इनकी हर रोज की कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप !

single-post

By E24 July 6, 2020, 6:46 p.m. 1k

पूजा राजपूत- वो कहते हैं ना कि टैलेंट को उम्र के तराजू से नहीं तोला जा सकता। यही नियम टीवी इंडस्ट्री में भी लागू होता है। इंडस्ट्री में कई ऐसे यंग एक्टर्स हैं. जो उम्र में तो छोटे हैं, लेकिन अपनी दमदार-जानदार एक्टिंग से अपने सीनियर्स को भी फेल कर जाते हैं। कमाई के मामले में भी ये किसी से कम नहीं हैं। आज बात करेंगे टीवी की उन यंग एक्ट्रेसेस कि जो 20 साल की भी नहीं हुई हैं, लेकिन प्रति-एपिसोड मोटी फीस चार्ज करती हैं, और महीने में लाखों कमाते हैं।

अदिती भाटिया –

सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रूही भल्ला का किरदार निभाने वाली अदिती भाटिया किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अदिती 20 साल की हैं। छोटी सी उम्र से ही अदिती ने लाइट-कैमरा-एक्शन की दुनिया में एन्ट्री की थी। अदिती ने कई कमर्शियल फिल्मस में काम किया। ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ ‘द ट्रेन’ ‘चांस पे डांस’ जैसी फिल्मों भी वह नज़र आईं। लेकिन रूही भल्ला के रोल ने उन्हें अलग पहचान दी। खबरों की मानें तो अदिती ने शो के लिए 50 हज़ार रूपये फीस प्रति एपिसोड चार्ज की थी।

अनुष्का सेन-

कलर्स के सीरियल ‘झांसी की रानी’ में रानी लक्ष्मी बाई का मुख्य किरदार निभाने वाली अनुष्का सेन ने भी छोटी सी उम्र में ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। अनुष्का 17 साल की है। वह बॉलीवुड फिल्म ‘क्रेजी कुक्कड़’ में भी काम कर चुकी हैं। हांलाकि रानी लक्ष्मीबाई के रोल ने अनुष्का को घर-घर में पॉपुलर कर दिया था। रिपोर्ट्स की मानें, तो शो के लिए अनुष्का ने 48 हज़ार रुपए प्रति एपिसोड फीस चार्ज की थी।

अशनूर कौर-

अशनूर कौर टीवी सीरियल्स की जानी-मानी कलाकार हैं। 16 साल की अशनूर को इंडस्ट्री में काम करते हुए लगभग 10 हो गए हैं। 2009 में अशनूर ने सीरियल झांसी की रानी से करियर की शुरूआत की थी। अशनूर हाल ही में सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ में लीड रोल में दिखी थी। अशनूर प्रति एपिसोड 40 से 45 हज़ार के बीच फीस चार्ज करती हैं। उनके सबसे पॉपुलर सीरियल्स में से एक सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ रहा है। जिसमें अशनूर यंग नायरा के रोल में दिखी थीं।

महिमा मकवाना-

टीवी की टॉप यंग टैलेंटिड एक्ट्रेसेस की बात करें तो इस लिस्ट में महिमा मकवाना का नाम शीर्ष पर आता है। 20 साल की हो चुकीं महिमा 10 की उम्र से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। ‘बालिका वधू’ में महिमा ने जगिया की दूसरी पत्नि गौरी के बचपन का किरदान निभाया था। महिमा कई हिट सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। फिलहाल वह कलर्स के सीरियल शुभारंभ में रानी रेश्मिया का लीड रोल प्ले कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो के लिए महिमा प्रति एपिसोड 35 से 40 हज़ार रूपये बतौर फीस ले रही हैं।

जन्नत ज़ुबैर रहमानी-

18 साल की हो चुकीं जन्नत ज़ुबैर रहमानी सोशल मीडिया स्टार है। टिकटॉक पर भारत में बैन लगने से पहले जन्नत टिकटॉक स्टार हुआ करती थीं। जन्नत ने 2010 में सीरियल दिल मिल गये से अपने सफर की शुरूआत की थी। लेकिन जन्नत को बड़ी सफलता मिली थी कलर्स के सीरियल ‘फुल्वा’ से। अब जन्नत प्रति एपिसोड 40 हज़ार रूपये फीस चार्ज करती हैं।

अवनीत कौर-

एक्ट्रेस अवनीत कौर हाल ही में खबरों में छाई थीं। कोरोनो संकट को देखते हुए अवनीत ने अपने शो ‘अल्लादीन नाम तो सुना होगा’ को छोड़ने का फैसला लिया था। शो के लिए अवनीत प्रति एपिसोड 30 हज़ार रूपये फीस चार्ज करती हैं। 18 साल की अवनीत भी इंडस्ट्री में कई सास से एक्टिव हैं। 2010 में अवनीत ने डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स से करियर की शुरुआत की थी। वह कई रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी’ समेत कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस और इंडियन टिकटॉक स्टार्स में अवनीत की गिनती हुआ करती थी।

रीम शेख –

16 साल की उम्र में एक्ट्रेस रीम शेख अपनी दमदार अभिनय से दर्शकों की वाह-वाही बटोर रही हैं। रीम के सीरियल तुझसे है राब्ता को एक साल की एक्सटेंशन मिल चुकी है। इस सीरियल में वह कल्याणी मल्हार राणे के रोल में दिख रही हैं। रीम अपनी फीस में भी इज़ाफा कर चुकी हैं। अब वह प्रति एपिसोड 30 हज़ार रूपये फीस लेती हैं। सीरियल्स के अलावा रीम बतौर चाइल्ड एक्टर बॉलीवुड फिल्मों में भी दिख चुकी हैं।

Related Story

Next Story

Himanshi Khurana ने अपने बारे में किया बड़ा खुलासा, कहा पहले लोग....

single-post

By E24 July 6, 2020, 5:31 p.m. 1k

मशहूर पंजाबी सिंगर और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियोज के अलावा अपनी जिंदगी से जुड़े अनुभवों के पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है कि हिमांशी किन्ही वजहों से इतनी डिप्रेस हो गई थीं कि उन्हें पैनिक अटैक्स आने लगे थे। साथी ही हिमांशी ने अपनी बॉडी शेमिंग को लेकर भी बात की। 

हिमांशी खुराना ने कहा, ‘मैं सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल होती हूं। बिग बॉस के पहले भी होती थी और बिग बॉस के बाद होती हूं। मैंने बहुत बॉडी शेमिंग झेली है, लोग मेरा बहुत मज़ाक उड़ाते थे। मुझे पीसीओएस (PCOS) है। जो लोग इसके बारे में नहीं जानते हैं, वो प्लीज़ इंटरनेट पर जाकर इसके बारे जानें। कई लड़कियां इस परेशानी से जूझ रही हैं। जो लोग इसके बारे में जानते हैं वो मेरी परेशानी समझ पाएंगे'।

 'पीसीओएस के दौरान, आपके वज़न में बहुत परिवर्तन होता है, कभी वज़न घटता है कभी बढ़ता है। इस वजह से कई बार आपका वज़न बहुत ज्यादा कम हो जाता है तो कई बार बहुत ज्यादा बढ़ जाता है। इतना ही नहीं इसका असर मेरे ब्लड प्रेशर भी का पड़ता है। कभी बीपी इतना कम हो जाता है कि मुझे तीन घंटे ऑक्सीजन लेनी पड़ती है। जब मैं किसी बात का रिस्पॉन्ड नहीं करती, मैं उठती नहीं तो मेरे मैनेजर भी घबरा जाती है। मेरी टीम मेरा बहुत ध्यान रखती है, कि जब मैं घर पर हूं तो मेरा फोन मेरे पास न हो। हमने एक रूल बनाया है, जब हम इंटरनेट बंद कर देंगे तो हमलोग काम के बारे में बिलकुल बात नहीं करेंगे। हम घर के काम करते हैं, ढेर सारी बातें करते हैं, गेम खेलते हैं, ताकी हम इन सारी नेगेटिव चीज़ों से दूर रह सकें'।

हिमांशी ने बताया, ‘मुझे पिछले महीने पैनिक अटैक्स आने लग थे। इसके बाद मुझे काउंसलिंग की जरूरत पड़ी, मैंने साइकाइट्रिस्ट से बात की। मैंने मानसिक तौर पर बहुत मज़बूत लड़की हूं, मुझे अपना ख्याल रखना होगा। मुझे दो हफ्ते लगे ठीक होने में। ऐसे लगो जो मेरे बारे में जाने तक नहीं है वो मेरे बारे में घटिया बातें लिख रहे हैं। मैं इन सब चीज़ों से बहुत परेशान आ गई थी। मुझे लगा लोग इतने नकारात्म कैसे हो सकते हैं। लेकिन फिर मैंने पॉजिटिव चीज़ें सोचना शुरू किया, मैंने अपना वज़न थोड़ा कम कर लिया है। मैं अपना वज़न घटान की पूरी कोशिश कर रही हूं। लेकिन लोगों को भी दूसरे इंसान के बारे में सोचना चाहिए’।

Related Story

Next Story

टीवी शो मेरे साई का स्टाफ निकला COVID 19 पॉजिटिव, प्रोड्यूसर को लेना पड़ा बड़ा फैसला !

single-post

By E24 July 6, 2020, 5:24 p.m. 1k

अदिति त्यागी - अनलॉक फेज 2 के दौरान टेलीविजन शो के लिए शूटिंग शुरू हुए अब दो हफ्ते बीत चुके हैं। जबकि शो से जुड़े अभिनेताओं और निर्माताओं का यह दावा है कि सभी शूटिंग के समय कोरोना वायरस की आवश्यक सावधानी बरती जा रही है लेकिन अब एक ताज़ा मामला सामने आया है ,दरअसल शो की शूटिंग के समय टीवी सीरियल मेरे साई (Mere Sai)के सेट पर COVID-19 का एक मामला पाया गया है।

महाराष्ट्र सरकार द्वारा नए दिशानिर्देशों के साथ शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति देने के बाद सोनी टीवी शो मेरे साई की शूटिंग कुछ सप्ताह पहले ही शुरू हुई। हालांकि,अब पता चला है कि सेट के दौरान एक कोरोनावायरस पॉजिटिव(Coronavirus Positive) केस पाए जाने के बाद मेरे साईं की शूटिंग रुक गई है। मेरे साईं शो सोनी टीवी चैनल पर प्रसारित होता है और निर्माताओं को अब इसके बाद तुरंत शूटिंग रोकने के लिए कहा गया है।

 

ख़बरों के मुताबिक जैसे ही शो की टीम को पता चला कि सेट पर एक क्रू मेंबर COVID-19 पॉजिटिव पाया गया है। तो उसके बाद से ही शो से जुड़े हर किसी को 14 दिनो के लिए क्वॉरंटीन कर दिया गया है।आपको बता दें कि शो वापस 13 जुलाई से टेलीकास्ट होने वाला था। फिलहाल स्थिति को देखते हुए शो के निर्माता ने  शूटिंग को रोकने का फैसला किया है। 

 

मेरे साई के निर्माता नितिन वैद्य ने इस बात की पुष्टि की और कहा, "हमारी टीम के सदस्यों में से एक का हाल ही में पॉजिटिव परीक्षण किया गया है और सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार, हमने 7 जुलाई तक मेर साई की शूटिंग रोक दी है। यह व्यक्ति सेट पर मौजूद नहीं था। लक्षणों को तुरंत जांचने करने के लिए सही टेस्ट से गुजरना पड़ा। उन्हें  भर्ती कराया गया है और उचित चिकित्सा देखभाल के तहत अच्छी तरह से ठीक किया जा रहा है। उनका तापमान और ऑक्सीजन का स्तर सामान्य है। जबकि सभी आवश्यक सावधानियां दिशा-निर्देशों के अनुसार लागू की गई हैं। सेट को पूरी तरह से सेनिटाइज़ और कीटाणुरहित कर दिया गया है। शो से जुड़े कलाकार और स्टाफ स्वस्थ हैं और प्रभावित व्यक्ति के संपर्क में नहींआये हैं। हमें खुशी है कि हम एक जिम्मेदार स्टाफ  के साथ काम करते हैं जो महामारी की संवेदनशीलता को समझते हैं और हमारा इरादा सिर्फ उनका हर तरीके से समर्थन करना है। ”

13 जुलाई से टीवी पर शो के नए एपिसोड प्रसारित किए जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर देशव्यापी तालाबंदी की घोषणा के बाद सभी शोज की शूटिंग मार्च से रुकी हुई थी। 

Related Story